फिल्म के फ्लॉप होने से नहीं पड़ता फर्क: माधुरी दीक्षित

235

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल और ड़ांसिंग क्वीन एक ऐसी मशहूर अदाकारा है, जो अपने दमदार एक्टिंग और ड़ांस को लेकर सुर्खियों में हमेशा बनी रहती है. माधुरी दीक्षित कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है. लेकिन इस साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग होने के बावजूद उनकी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई.


कलंक फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने कहा कि “मुझे इस इंडस्ट्री में काम करते हुए, तीन दशक से ज्यादा का समय हो चुका है. फिल्मी दुनिया में उतार-चढ़ाव आते रहते है और ये हमारे काम का हिस्सा है. अगर फिल्म ज्यादा अच्छा प्रर्दशन नहीं करती है, तो मुझे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है.”

imgpsh fullsize anim 7 3 -


बता दें कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल करते नजर आए है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया था इस फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर ने किया है.


बात करे अगर माधुरी की तो जल्द ही वो डांस रियलिटी शो में ‘डांस दीवाने सीजन 2’ में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली है. इस शो में पहले सीजन की तरह ही धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया जज के पैनल में माधुरी के साथ नजर आएगें बता दें कि शो 15 जून से ऑन एयर हो जाएगा.