अर्थव्यवस्था पर ‘महाभारत’ छिड़ी!

359
अर्थव्यवस्था पर ‘महाभारत’ छिड़ी!
अर्थव्यवस्था पर ‘महाभारत’ छिड़ी!

जीडीपी लगातर लुढ़क रही है, इसके पीछे की वजह नोटबंदी बताई जा रही है, लेकिन केंद्र सरकार को नोटबंदी के फैसले के बारे में कुछ भी सुनना गंवारा नहीं होता है, यही कारण है कि अर्थव्यवस्था को लेकर बीजेपी दो धड़ों में बटती नजर आ रही है। बीजेपी के दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा द्वारा अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार की अचोलना करने के बाद से ही अर्थव्यवस्था पर महाभारत शुरू हो चुकी है। महाभारत इतनी बढ़ चुकी है, बीजेपी अब कौरवों और पांडवों के हिसाब से टीम का वर्गीकरण भी कर रही है। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं…..

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर सफाई देने के दौरान शल्य का जिक्र किया था, जिसके बाद यशवंत सिन्हा ने खुद को भीष्म बताया, उसके बाद से ही महाभारत के किरदारों का जिक्र बीजेपी में होने लगा।

fg -

यशवंत कौरवों की टीम में है….

बीजेपी के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने यशवंत सिन्हा पर वार करेत हुए कहा है कि अगर वो भीष्म की तरह हैं, तो उन्हें यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि वह कौरवों की टीम में है। आपको बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता बलूनी ने कहा कि यशवंत सिन्हा ‘‘भ्रष्ट और गरीब विरोधी’’ सरकार की तरफदारी करते आ रहे हैं, यही कारण है कि वो कौरवों की टीम में है।

अर्थव्यवस्था पर छिड़ी ये महाभारत कब और किस मोड़ पर जाकर खत्म होती है, ये तो खैर वक्त ही बताएगा। लेकिन अगर मामला ऐसा ही चलता रहा है तो जल्द ही आप ये भी खबर सुनेंगे कि बीजेपी दो धड़ों में पूरी तरह से बंट चुकी है।