Mahoba : सड़क हादसे में युवक की मौत पिता की हालत नाजुक, बहन की शादी के लिए गया था गेस्ट हाउस बुक करने | road accident in mahoba uttar pradesh | Patrika News

55


Mahoba : सड़क हादसे में युवक की मौत पिता की हालत नाजुक, बहन की शादी के लिए गया था गेस्ट हाउस बुक करने | road accident in mahoba uttar pradesh | Patrika News

Mahoba- महोबा जनपद के कोतवाली क्षेत्र में हुआ सड़क हादसा, एक की मौत दो की हालत गंभीर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस वाहन मौके पर पहुंच गए। सभी को इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने भोला राजपूत को मृत घोषित कर दियाजबकि उसके पिता और नरेंद्र सोनी को झांसी रेफर कर दिया गया।

महोबा

Updated: December 06, 2021 02:40:58 pm

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के पचपहरा गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पिता सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतक युवक अपनी बहन की शादी के लिए गेस्ट हाउस तय करने पिता व एक अन्य ग्रामीण के साथ शहर गया था और वापस लौटते समय सड़क हादसा हो गया। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के मलवारा गांव निवासी भोला राजपूत पिता भगवान दास और गांव के ही नरेंद्र सोनी के साथ बहन की शादी के लिए गेस्ट हाउस बुक करने महोबा आया था। वापस लौटते समय पचपहरा के पास तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस वाहन मौके पर पहुंच गए। सभी को इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने भोला राजपूत को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके पिता और नरेंद्र सोनी को झांसी रेफर कर दिया गया।

19 दिसंबर को होनी थी शादी
भोला राजपूत अपनी बहन नेहा कि आगामी 19 दिसंबर को होने वाली शादी की तैयारियों को लेकर काम कर रहा था। इसी के चलते शहर में एक गेस्ट हाउस बुक करने के लिए आया था। वापस लौटते समय सड़क हादसा हो गया जिससे शादी की तैयारियों की खुशियां मातम में बदल गई और परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पिकअप वाहन सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link