खान परिवार में कदम रखते ही हैरान हो गई थी Malaika Arora, शेयर की थी ये कहानी

खान परिवार में कदम रखते ही हैरान हो गई थी Malaika Arora, शेयर की थी ये कहानी

नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के भाई अरबाज खान ने पत्नी मलाइका अरोड़ा से साल 2017 में अपनी 19 साल की शादी को खत्म  कर एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. जब दोनों के तलाक की खबरें सामने आई तो घरवालों के साथ-साथ इनके फैंस भी काफी निराश हुए, लेकिन तलाक के बाद आज भी दोनों एक-दूसरे के बीच काफी अच्छी दोस्ती हैं और दोनों हर सुख-दुख में एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं. दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है. 

तलाक के बाद जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. तो वहीं अरबाज भी अपनी जिंदगी में जॉर्जिया को ला चुके है. इस बीच सोशल मीडिया पर कॉफी विद करन में दिया गया मलाइका अरोड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उस दिन के बारे में बताया. जब वह पहली बार अरबाज के घर गई थी. मलाइका अरोड़ा के मुताबिक, जब वो पहली बार अरबाज के घर गई थीं तो सबने बाहें खोलकर उनका वेलकम किया था.

मैंने देखा कि सोहेल डेनिम शॉर्ट्स और सुनहरे बालों के साथ अपने घर की छत पर धूप सेंक रहे थे. मुझे लगा कि यह तो बिल्कुल मेरे घर के जैसा है. मुझे लगा कि यह तो वाकई सबको एक्सेपट करने वाली फैमिली है. मलाइका ने आगे कहा, सच कहूं तो वो एक ऐसी फैमिली थी, जो आप पर कोई दबाव नहीं डालते कि आपको ऐसा होना चाहिए , या आपको इन नॉर्म्स का पालन करना पड़ेगा. ऐसा कभी नहीं हुआ.

पहले दिन से ही मुझे याद है कि उन्होंने बांहें फैलाकर मेरा स्वागत किया. मुझे याद है पहले दिन ही परिवार ने मुझे स्वीकार कर लिया था और आज भी मेरे साथ ऐसा ही होता है सिर्फ घर की छत बदली है बाकि व्यवहार वैसा ही है. केवल मेरे साथ ही नहीं उस घर में जो भी कदम रखता है उसके साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाता है.

Source link