पुलिस की जीप से खींचकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, विडियो हुई वायरल

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली से एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे देख आप भी हैरान रहा जाएंगे. उत्तर प्रदेश पुलिस की यह विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि शामली के झिंझाना क्षेत्र के गांव हथछोया में पुलिस की गाड़ी से खींचकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला है. युवक को Dial 100 से लोगों खींच ले गए और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस पूरी वारदात के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रहीं.

क्या है पूरा मामला 

बहरहाल, दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. आपको बता दें कि यह पूरा मसला झिंझाना क्षेत्र का है, जहां हथछोया गांव के एक युवक राजेंद्र कश्यप उर्फ तरशपाल की जान पुलिस कस्टडी में चली गई. बताया जा रहा है कि तरशपाल का विवाद गांव के कुछ युवकों के संग हो गया था, जिसमें पहले लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. बवाल बढ़ते देख लोगों ने 100 डायल टीम को इसकी सूचना दी. उसके बाद मौके पर पुलिस वाले पहुंचे.

तरशपाल ने मौके पर ही दम तोड़ा 

गौरतलब है कि पुलिस वालों ने घटनास्थल पर पहुंचकर तरशपाल को हिरासत में ले लिया है. लेकिन जिन युवकों की मुठभेड़ तरशपाल से हुई उनको गिरफ्तारी से खुशी नहीं मिली. उन्होंने पुलिस के सामने ही तरशपाल को गाड़ी से खींच लिया और पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल तरशपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

शामली एसपी अजय कुमार का बयान              

बता दें कि मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर भारी पुलिस तैनात की गई है. जैसे ही तरशपाल की मौत की घटना के बारे में परिजनों को पता चला तो उन्होंने जमकर हंगामा प्रदर्शन शुरू कर दिया. पुलिस से आरोपियों को हिरासत में करने की गुहार लगाई. मौके पर एसडीएम व एएसपी पहुंचे हैं. शामली एसपी अजय कुमार का कहना है कि इस मामले की जाँच एएसपी को सौंपी गई है. इस बड़ी लापरवाही के चलते दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148 व 302 के तहत केस दर्ज किया गया है.