“मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी” का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आई कंगना

278

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों से सभी के दिलों और दिमाग में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है कंगना. लंबे समय से उनके फैंस को उनकी बहुचर्चित मूवी “मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी” के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. जो आखिरकार रिलीज होकर पूरा हो गया  है.

manikarnika the queen of jhansi official trailer out watch kangana ranaut action drama 2 news4social -

जी हां, आज कंगना के लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर दर्शकों तक आ गया है. आते ही ट्रेलर काफी चर्चाओं में छाया हुआ है.  तीन मिनट 19 सेकेंड में कंगना एक्शन अवतार में दिखाई दें रहीं है. इस फिल्म में वह झांसी की रानी का रोल निभा रहीं है.

manikarnika the queen of jhansi official trailer out watch kangana ranaut action drama 5 news4social -

कैसा है ट्रेलर:-

इस ट्रेलर की शुरुआत अंग्रेजों के सितम के साथ हुई है, जिसमें अपनी प्रजा को बचने के लिए ‘मणिकर्ण‍िका’ सामने आती है. राजमहलों में पली ‘मणिकर्ण‍िका’ कोई आम नहीं बल्कि बेहद खास है. जिसका इशारा कंगना की एंट्री के साथ दर्शाया गया है. इसकी के साथ ट्रेलर में एंट्री मारती है मणिकर्ण‍िका. इसके बाद पत्नी से रानी फिर मां और फिर रानी लक्ष्मी बाई झांसी का सफर.

manikarnika the queen of jhansi official trailer out watch kangana ranaut action drama 3 news4social -

झांसी की रानी के अवतार में कंगना का लुक काफी बेहतरीन है:-

इस बार बॉलीवुड की क्वीन कंगना काफी धमाकेदार अंदाज में दिखाई दे रहीं है. एक्शन स्टाइल में कंगना काफी जबरदस्त लग रहीं है. झांसी की रानी के अवतार में कंगना का लुक काफी बेहतरीन है लेकिन कहीं-कहीं उनकी आवाज और किरादर का वजन आपस में मेले खाता साबित नहीं हो रहा है. ये फिल्म कंगना के लिए एक बड़ा चैलेंज रहीं है क्योंकि अब तक उन्होंने हास्य, दुखद और इमोशनल किरादर निभाते देखा गया है.

manikarnika the queen of jhansi official trailer out watch kangana ranaut action drama 1 news4social -

कंगना के अलावा और कौन-कौन सितारें :-

बता दें कि इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स काम कर रहें है इनमें डैनी, अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेराय, कुलभूषण खरबंदा जैसे बड़े सितारें मौजूद है. इस फिल्म के निर्देशक कृष है जिन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली और अब कंगना को इस फिल्म के श निर्देशक होने का दर्जा मिलेगा. इस फिल्म के निर्माता कमल जैन के मुताबिक, कंगना ने फिल्म का 70 फीसदी हिस्सा खुद निर्देशित करवाया है और कुछ भाग कृष के निर्देशन में बना है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि 25 जनवरी को बड़े पर्दे में कितना धमाल मचती है. और दर्शकों द्वारा कंगना के अभिनय को कितना पसंद किया जाता है.