विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने पिता के जन्मदिन पर किया भावुक काम

962

बॉलीवुड की जानी-मानी फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता अपने पिता और वेस्ट इंडीज़ के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का 66वां जन्मदिन मनाने दुबई गई थीं. इस मौके पर मसाबा की माँ और विवियन की एक्स गर्लफ्रेंड नीना गुप्ता भी मौजूद थी. मसाबा ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर हुए इस रीयूनियन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में मसाबा विवियन और मां नीना गुप्ता के साथ नज़र आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में मसाबा ने बताया कि वह अपने पिता को सरप्राइज़ देने के लिए दुबई आई और यहां फैमिली री-यूनियन हुआ. मसाबा ने पिता को मज़ाकिया लहजे में विश करते हुए लिखा कि पापा आप 66 साल के हो चुके हैं, लेकिन आपको व्हाट्सऐप चलाना नहीं आता और आप ऐसा सोचते हैं कि स्मार्टफोन शैतान का अवतार है.

प्यार भरा नटखट संदेश

मसाबा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा ”ज़िंदगी कितनी छोटी हो सकती है. इसलिए मैं सभी ज़रूरी काम छोड़ते हुए डैड को उनके बर्थडे पर सरप्राइज़ देने चली आई. इस दौरान हमारा पारिवारिक मिलन भी हुआ. फिलहाल अपने पति को मिस कर रही हूं.  हैप्पी बर्थ डे डैड, मैं इसे सच में भावुक बनाने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन आप 66 के हो गये हैं और आपको अब तक व्हात्सप्प पर मेसेज भेजना नही आता. और आपको लगता है कि स्मार्ट फ़ोन एक शैतानी अवतार है. आप बहुत धीमे हैं”

इसलिए चर्चित है ये रिश्ता

बता दें कि  80 के दशक में विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का रिलेशनशिप चर्चा का विषय बना था. अफेयर की खबरों के बीच नीना की प्रेग्नेंसी की बात सामने आई, जिसके बाद 1989 में मसाबा का जन्म हुआ. दोनों ने शादी नहीं की थी, नीना ने बिना शादी के सिंगल मदर के तौर मसाबा की परवरिश की है. इसके बाद इन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ा. लेकिन बेटी की खातिर आज भी ये दोनों अक्सर साथ आ जाते हैं.

actress neena Gupta -

अपनी दुनिया में खुश हैं सब

साल 2008 में नीना ने दिल्ली बेस्ड सीए विवेक मेहरा से शादी रचाई. वहीं विवयन रिचर्ड्स ने मिरियम से शादी कर ली. दोनों ही अपनी ज़िंदगी में खुश हैं. नीना गुप्ता ने कई फिल्में और टीवी शोज़ में काम किया है. ‘लेडीज़ स्पेशल’ और ‘सास’ उनके प्रसिद्ध सीरियल में शुमार है.

वहीं मसाबा गुप्ता फैशन इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं. मसाबा एक नामी फैशन डिज़ाइनर हैं उनका खुद का फैशन लेबल (हाउस ऑफ मसाबा) भी है. वह बी-टाउन की कई अभिनेत्रियों की चहेती हैं. उन्होंने नवंबर, 2015 में फैंटम फिल्म्स नामक प्रोडक्शन कंपनी के को-ऑनर और प्रोड्यूसर मधु मंतेना से शादी की है.