AMU की मस्जिद के मौलवी ने किया 9 साल की बच्ची के साथ रेप

1628
AMU
AMU की मस्जिद के मौलवी ने किया 9 साल की बच्ची के साथ रेप

मस्जिद के मौलवी जिसका सभी लोग काफी सम्मान करते है. जो बड़े ही शान से अपने नाम में मौलवी लगा कर खुद को पूरे समाज का प्रतिनिधि बनता है, जो मस्जिद से मुस्लिम समुदाय को मानवता, इंसानियत, अमन-मोहब्बत की तालीम देने का दावा करता है. उसकी वास्तविक हकीकत और मानसिकता कोई नहीं जानता है. हम यहां बात कर रहें है एक ऐसे मौलवी की जिसने एक 9 साल की मासूम बच्ची को अपने अपने हवस का शिकार बनाया.

जो मौलवी के वेश में छिपा हुआ एक बहशी दरिंदा निकला, जिसकी बहशी मानसिकता ने एक 9 साल की बच्ची का बचपन कुचल कर रख दिया, पूरा मामला अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मस्जिद का है, जहां के मौलवी ने इस तरह की घटिया हरकत को अंजाम दिया था. हालांकि इस मामले पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया जा चुका था. इसी के साथ आरोपी मौलवी को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

esfdhgj -

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मस्जिद में नमाज पढ़ाने वाले इस आरोपी का नाम मौलाना मोहम्मद आफजाल है. 9 साल की बच्ची के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है कि मौलाना नाबालिग को घर पर कुरान और उर्दू पढ़ाने जाता था. जब इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई थी, तो पीड़ित बच्ची की मां ने तहसील दिवस में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें : सौतेले भाई की हवस के शिकार के बाद बनी सेक्स वर्कर जाने पूरी कहानी

जैसे ही पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए, आरोपी मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी और तुरंत ही आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले को लेकर एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि एएमयू में मोउजिन के पद पर तैनात मौलवी मोहम्मद अफजाल द्वारा 9 साल की नाबालिग के साथ डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया.