मिया खलीफा ने कहा कि पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उसके साथ क्या हुआ

3052
मिया खलीफा ने कहा कि पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उसके साथ क्या हुआ
मिया खलीफा ने कहा कि पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उसके साथ क्या हुआ

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की स्टार रह चुकीं मिया खलीफा अब पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी है उन्होंने मीडिया चेनल को इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह पार्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उनकी लाइफ कैसी है. उसका कहाना था कि भले ही उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी है, लेकिन टैग उनका पीछा नही छोड़ रहा है.

साथ ही कहा है कि वह अभी भी गूगल पर सर्च में रहती है उन्होंने यह भी कहा है कि ‘मुझे लगता है कि तनाव उस वक्त और ज़्यादा बढ़ जाता है, जब मैं पब्लिक प्लेस में जाती हूं. क्योंकि लोग जिस तरह से मुझे देखते हैं, ऐसा लगता है कि वो मेरे कपड़े के आर-पार देख रहे है. इस वजह से मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने मेरी प्राइवेसी के सारे अधिकार खो दिए हैं.

बता दें कि मिया ने साल 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री की थी उनकी एंट्री के साथ ही वो काफी फेमस हो गई थीं. क्योकि मिया शुरूआत में बुर्का पहनकर फिल्में शूट करती थी. जिसके चलते मिया पर धर्मिक भावनाओं पर आहात करने का आरोप लगाया गया था. यहां तक कई बार उन्हें मेल और ईमेल कर जान से मारने कि भी धमकी दी गई थी. जब मिया से यह सवाल पूछा गया कि बुर्का पहनकर ये सब करने के लिए वो तैयार क्यों हुईं. इस पर मिया ने कहा कि डरी हुई थीं, इसलिए मना नहीं कर पायी थी.

mia khalifa -

उन्होंने जबाब देते हुए कहा कि उन्हें कोई फर्क नही पड़ता है कि आप कैसी फैमिली से आते है और मेने अपने बचपन में मोटापे की वजह से काफी कुछ जेला है. कॉलेज में आते ही मेने अपने वजन पर ध्यान दिया और अपने को फिट रखने के लिए काफी कुछ किया. वजन कम होने के बाद कॉलेज के लड़को के कॉम्प्लिमेंट्स मिलने लगे थे.

यह भी पढ़ें : शिल्पा, विवेक समेत इन बड़े सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, क्यों रहे ये एक्टर्स दूर

खैर मिया ने अभि पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी है लेकिन मिया अपनी इमेज की वजह से उन्हें नौकरी खोजने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बताते चले कि उन्हें किसी चैनल में स्पोर्टस की जॉब मिल ई है और उन्होंने सगाई भी कर ली है. उनका मंगेतर किसी होटेल का शेफ है