कांग्रेस की नजर में स्वार्थी है मिडिल क्लास : पीएम मोदी

147

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई के बांद्रा में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन पर कड़ा निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस समझती है कि मिडिल क्लास स्वार्थी है. मालूम हो कि इस सभा में रामदास अठावले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे जैसे कद्दावर नेता मौजूद थे.

प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर भी कांग्रेस पर कड़ा निशाना साधा. उन्होने कहा कि एक जगह पर तो कांग्रेस कैंसर की तरह पनप रहे ‘भ्रष्टाचार’ के विरुद्ध लड़ाई की बात करता है और फिर उन्ही के नेताओं के घर से बोरी में भरकर नोटों की बरामदी होती है. प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के मुद्दे को लेकर भी कांग्रेस की नीतियों की कड़ी आलोचना की.

pm modi 1 1 -

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर नकारात्मक विचारधारा को पनपाने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा की हम वो लोग हैं जो चुनौतियों को अवसर में बदल देने का माद्दा रखते हैं. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि आने वाले पांच साल हमारे देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, आप देख रहे हैं कि आने वाले पांच वर्ष भारत के लिए अवसरों से भरे हुए हैं और कांग्रेस अब भी पूरी तरह से अतीत की बातों से ग्रसित है.

मालूम हो कि इसके वाराणसी में प्रधानमंत्री के नामांकन के दौरान बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ था. इस अवसर पर उद्धव ठाकरे और प्रकाश सिंह बादल जैसे नेता जुटे हुए थे. अपने नामांकन के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने रोड शो भी किया जिसमे लगभग पूरा बनारस उमड़ गया था. हालाँकि कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय ने आरोप लगाया की सारी भीड़ भाड़े पर बुलाई गयी थी. बहरहाल अब आगे क्या होता है ये तो 23 मई को ही सामने आएगा.