फिल्म ‘मिशन मंगल’ का टीजर हुआ रिलीज

259
फिल्म 'मिशन मंगल' का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज हो चुका है. बता दें कि इस मूवी में अक्षय कुमार वैज्ञानिक राकेश धवन का रोल निभाते नजर आएगें. सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. और अब इस फिल्म के टीजर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई है.


वहीं ISRO के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अक्षय कुमार की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा गया है कि ”एक देश. एक सपना. इंडिया स्पेस का सुपरपावर बनने वाला है. चंद्रयान 2 का सपना साकार होने में कम ही दिन बचे हैं.” बताते चले कि इसरो 14 जुलाई को चंद्रयान 2 लॉन्च करने वाला है. वहीं अक्षय कुमार की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.


बता दें कि इस फिल्म को जगत शक्ति ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू विद्या बालन, शरमन जोशी,कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन अहम ये सभी अभिनेत्री अहम रोल में नजर आने वाली है.

imgpsh fullsize anim 29 1 -

यह भी पढ़ें : एकता कपूर ने कंगना रनौत के बचाव में उठाया ये कदम


अब देखना बड़ा ही दिलस्प होगा. तीन जाने माने अभिनेताओं की फिल्म 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस पर नजर आएगीं. अब तीनों फिल्मों में भिड़ंत देखने को मिलने वाली है. अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के साथ जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और प्रभास की साहो रिलीज हो रही है. दर्शक बेसब्री से इनकी फिल्मों का इंतेजार कर रहे है.