प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब, दिल्ली में चल रहा है पीठ दर्द का इलाज

656

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रहीं है. मिथुन चक्रवर्ती लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से भी गायब है इस कि अहम वजह उनकी नासाज तबीयत है. दरअसल, प्रसिद्ध कालकार मिथुन की पीठ में दर्द की शिकायत से वो लगभग एक साल तक ग्लैमर की दुनिया से दूर रहें है. बहरहाल, वह दिल्ली में अपना इलाज कर रहें है.

आपको बता दें कि मिथुन एक साल से अपने ऊटी वाले घर में थे. जहां वो अपने काम से दूर अपनी बीमारी से उबर रहे थे. वो अपने पीठ दर्द के इलाज के लिए लॉस एंजेलिस भी गए थे. ठीक होने के बाद मिथुन ने एक बार फिर से स्क्रीन की तरफ अपना रुख मौड़ा पर दुबारा से परेशान इस बीमारी के चलते उनको स्क्रीन से दूर जाना पड़ा. बहरहाल, उनको कुछ समय और आराम करना पड़ेगा. जानकारी के मुताबिक, खराब तबीयत के चलते मिथुन ने राज्यसभा से भी इस्तीफा दे दिया था.

Mithun Chakraborty 1 news4social -

बता दें, मिथुन चक्रवर्ती अपने दौर के सबसे जाने-माने कलाकरों में से एक है. उनकी  फैन फॉलोइंग अन्य कलाकरों की तुलना में उस समय काफी ज्यादा थी. आज भी मिथुन के चाहने वालो की कमी नहीं है. दादा के नाम से मशूहर मिथुन अपने डांस के लिए भी काफी प्रसिद्ध है. उस दौर पर मिथुन जैसा डांस करना किसी अन्य स्टार की बस की बात नहीं था. अपनी दमदार अदाकारी के बूते तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं. उन्होंने बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी खूब कमाल किया है. उन्होंने एक डांस शो को जज करके काफी सुर्खिया बटोरी है. मिथुन छोटे शहरों में एक दौर में मिथुन की फिल्मों का बड़ा क्रेज देखने को मिलता था. मिथुन हाल ही में आई मूवी ‘हवाईजादा’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना उनके को-एक्टर थे.

जानकारी के अनुसार, मिथुन को यह चोट 2009 में संजय दत्त और इमरान खान की फिल्म लक में काम के दौरान आई थी.  इस स्टंट में उन्हें चॉपर से कूदना था, लेकिन खराब टाइमिंग की वजह से वह नीचे गिर गए थे. इस स्टंट को करते हुए उनकी पीठ में चोट लग गई थी. तब से वह पीठ दर्द की परेशानी से जूझ रहें है. इस बीच में वह अपने ऊटी स्थित घर में अपनी इस समस्या से उभरने के लिए चले गए थे. पर जैसे ही वह ठीक हुए तो उन्होंने एक छोटे से अंतराल के लिए टीवी पर वापसी की थी. पर दुबारा दर्द बढ़ जाने के कारण उनको दिल्ली में इलाज के लिए आना पड़.

खबरों की मानें तो वो अपनी बीमारी के ठीक होने के बाद राम गोपाल वर्मा की फिल्म में अहम रोल में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा व विवेक अग्निहोत्री की द ताशकंद फाइल्स का भी हिस्सा हैं. इसमें उनके साथ नसीरुद्दीन शाह भी हैं. यह मूवी भारतीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर आधारित है.