2019 का चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होगा, लोग निर्णय कलें कि कौन जीतेगा- विधायक सुरेन्द्र सिंह

225

भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के नेता हमेशा से ही अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर रहे हैं. दूसरी तरफ पार्टी का इतिहास रहा है कि चुनाव से पहले हिन्दू-मुस्लिम मुद्दे को खासतौर पर भुनाया जाता है. कई बार उत पतंग बयानों से पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाती हैं, मगर राजनीति चमकती रहती है. अब उत्तर प्रदेश के ही एक पार्टी विधायक ने 2019 चुनाव को लेकर विवादित बयान दिया है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया में कहा कि 2019 का चुनाव ‘इस्लाम बनाम भगवान’ होने जा रहा है.

भाजपा विधायक ने एक कार्यक्रम के दौरान विपक्षी नेताओं को लेकर कई विवादित बयान दिए हैं. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि विपक्षी राष्ट्रविरोधी हैं. उन्होंने आगे कहा कि इनके आका इस्लाम में बैठे हैं तो किसी के इटली में बसते हैं. विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव ‘इस्लाम बनाम भगवान’ होने जा रहा है. इसलिए भारत के लोगों को निर्णय लेना है कि इस्लाम जीतेगा या फिर भगवान जीतेगा.

याद दिला दें कि बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने पहली बार इस तरह की सिरफिरी बातें नही की हैं. ये वही विधायक महोदय हैं जिन्होंने अभी कुछ ही दिनों पहले उन्नाव गैंगरेप केस पर विवादित बयान दिया था.

BJP Politician -

उस वक्त विधायक जी ने गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के बचाव में कहा था कि मनोवैज्ञानिक नज़रिये से भी देखें तो तीन बच्‍चों की मां के साथ कोई भला दुष्‍कर्म कैसे कर सकता है? माननीय इतने पर ही नहीं रुके थे उन्‍होंने कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए आगे कहा था कि पीड़ित युवती के पिता के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की बात मैं मान सकता हूं, लेकिन रेप की बात नहीं मान सकता.

आपको बता दें कि इस वक्त उत्तर प्रदेश की योगी सरकार उन्नाव के बांगरमऊ से अपने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर फजीहत का सामना कर रही है. विधायक पर एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है, जिसके पिता को इन्होने अपने भाई की मौजूदगी में इतना पिटवाया कि उसकी मौत हो गयी. लेकिन सत्ता की हनक में चूर विधायक को गिरफ्तार करने की हिम्मत राज्य की पुलिस नहीं जुटा पाई. बाद में अदालत के दखल के बाद और मामले में विपक्ष के हंगामे के बाद विधायक पर कार्रवाई हो सकी.