MNS ने दिया था Big Boss निर्माताओं को अल्टीमेटम, जान कुमार को कहना पड़ा SORRY

256


नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Big Boss 14)  के घर में हर दिन कोई न कोई घमासान देखने को मिल रही है. बीते दिनों शो के कंटेस्टेंट और सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने मराठी भाषा पर टिप्पणी की थी. इससे मराठी भाषी लोग काफी नाराज हो गए थे. ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ में मंगलवार को प्रतियोगी जान कुमार सानू ने दूसरे प्रतियोगियों  के मराठी बोलने पर आपत्ति जताई थी. इस बात महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) और शिवसेना (Shiv Sena) ने मुद्दा बना लिया है.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने जान कुमार की इस टिप्पणी पर माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय दिया था.  इस पर शो में बिग बॉस ने जान कुमार को उनकी गलती का एहसास कराया. साथ ही नेशनल टेलीविजन पर उनसे माफी भी मंगवाई. जान ने सभी मराठी भाषी लोगों के सॉरी कहा. साथ ही कहा कि आगे से वे ऐसा नहीं कहेंगे. 

जान कुमार ने मांगी  माफी
बता दें, जान कुमार सानू के विवादित बयान को लेकर चैनल ने पहले ही माफी मांग ली है. मुख्यमंत्री के नाम जारी इस माफीनामे में साफ तौर पर यह कहा गया है कि मंगलवार को ब्रॉडकास्ट होने वाले एपिसोड के लिए वह माफी मांगते हैं. साथ ही यहां यह भी साफ किया गया है कि आने वाले एपिसोड के ब्रॉडकास्ट में इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि किसी तरह की भावनाएं आहत न हों. 

 

MNS ने जताई नाराजगी 
दरअसल, बिग बॉस में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) मराठी भाषा में बात कर रहे थे. इस पर जान कुमार सानू ने विरोध करते हुए कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है. वे आगे कहते हैं कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें. इसी बात को लेकर MNS ने नाराजगी जताई थी.

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कही कार्रवाई की बात
आपको बता दें कि इस विवाद के बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने भी बयान जारी कर कहा था कि देश मे कोई भी किसी को किसी भाषा मे बात करने से मना नहीं कर सकता. इस संबंध में जरूरी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Jaan Kumar Sanu ने मराठी भाषा को लेकर कह दी ऐसी बात, चैनल को मांगनी पड़ी माफ

 





Source link