मोदी बोले, ‘विपक्ष की गालियां मेरे लिए आभूषण के समान हैं’

181

महाराष्ट्र में चुनावी हुंकार भरते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने विरोधियों पर जमकर बरसे। उन्होंने शौचालयों के चौकीदार वाली टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी गालियां मेरे लिए गहने के समान हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री ने एनसीपी प्रमुख पर तंज कसा।

PMMODI 1 -

नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार तंज कसते हुए कहा कि हवा के उल्टे रूख़ को भांप कर वह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। आगे उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एनसीपी की कमान पवार के हाथों से फ़िसल रही है और वह पारिवारिक कलह में उलझे हुए हैं। पवार अपने ही भतीजे अजीत पवार के हाथों हिट विकेट हो रहे हैं। इस दौरान मोदी ने भी कहा कि एक वक़्त था जब पवार प्रधानमंत्री बनने की सोचते थे, लेकिन अब हालात को देखते हुए चुनाव तक नहीं लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार देश की जनता ने बड़े-बड़े तोपचियों को मैदान छोड़ने पर मजबूर कर दिया है।

बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा हमला और उसके बाद की गई बालाकोट हवाई हमले को लेकर कांग्रेस व एनसीपी पर सैनिकों के साहस पर सवाल उठाने व उनका अपमान करने का आरोप लगाया। आपकी जानकारी के लिए – महाराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीटें हैे।