मोदी बोले, जबतक देश का बच्चा-बच्चा चौकीदार बना रहेगा, तबतक भारत की जमीन पर आंच नहीं आएगी

193

चुनावी मौसम में रैलियां का दौर तेज़ गति से ज़ोर पकड़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए देश की जनता को आश्वस्त किया कि जबतक देश का बच्चा-बच्चा चौकीदार बना रहेगा, तबतक भारत की ज़मीन पर आंच नहीं आएगी। इस दौरान उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की आलोचना भी की।

चुनावी महीने में जनता को अपने भाषणों से लुभाने की राजनेताओं की सियासी कोशिश जारी है। इसी बीच, पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने देश के जवानों का ज़िक्र करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर के लिए देश के जवानों ने सर्वोच्च बलिदान दिया है। उन्होंने आगे कहा कि उस कश्मीर में कांग्रेस के साथी अलग प्रधानमंत्री की बातें कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि जबतक देश का बच्चा-बच्चा चौकीदार बना रहेगा, तब तक भारत की एक इंच जमीन पर भी आंच नहीं आएगी।

PMMODI 4 -

भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे पीएम मोदी के निशाने पर जम्मू-कश्मीर की पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस रही। उन्होंने आरोप लगात हुए कहा कि पाकिस्तान से पैसा लेकर जो पत्थरबाजों को भड़काते हैं ऐसे लोगों से कांग्रेस बातचीत करना चाहती है। कांग्रेस, जम्मू कश्मीर में आतंकियों का सामना कर रही हमारी सेना को दिया गया विशेष अधिकार हटाना चाहती है। आगे उन्होंने एनसी के नेता उमर अबदुल्ला पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में कांग्रेस के साथी अलग प्रधानमंत्री की बातें कर रहे हैं।