क्या बनने वाली है बालाकोट एयर स्ट्राइक पर मूवी ?

300
Balakot
Balakot

बालाकोट बॉलीवुड में मूवी का एक नया दौर शुरू हुआ। अब भारत द्वारा पाकिस्तान को URI STRIKE पर मूवी बानी थी और अब बालाकोट एयर स्ट्राइक पर भी बहुत जल्द मूवी बन रही है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। शुक्रवार को इस मूवी को बनाने की घोषणा की गई। बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनने जा रही फिल्म को ‘रॉक ऑन’ के निर्देशक अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे।

ट्विटर पर भी इस बात का ऐलान किया गया। संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार के अलावा महावीर जैन ने भी प्रज्ञा कपूर (अभिषेक कपूर की पत्नी) संग हाथ मिलाया है।

nfi -

प्रज्ञा ने इस बारे में ट्वीट किया, “अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक हैशटैग2019बालाकोटएयरस्ट्राइक का ऐलान करते हुए बेहद रोमांचित हूं. आप सब तक इसे लाने का बेसब्री से इंतजार है.”

बालाकोट एयर स्ट्राइक की मूवी के द्वारा देश के संघर्ष को दर्शया गया है। पुलवामा हमलें का जवाब बालाकोट एयर स्ट्राइक द्वारा दिया गया था। प्रज्ञा ने इस बारे में ट्वीट किया, “अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक हैशटैग2019बालाकोटएयरस्ट्राइक का ऐलान करते हुए बेहद रोमांचित हूं. आप सब तक इसे लाने का बेसब्री से इंतजार है.”

यह भी पढ़ें :1 इंस्टा पोस्ट के इतने चार्ज करते है सेलिब्रिटी जानकार आप भी रह जायेगे हैरान !

URI – The surgicial strike को भी बहुत पसंद किया गया था, अभी से ही ऑडियंस एयरस्ट्राइक पर बन रही मूवी का इंतेज़ार कर रही है।