MP News : 80 फीट गहरे कुएं से भिंड पुलिस ने दो ट्रॉली मिट्टी हटाकर बरामद की 28 पेटी अवैध शराब

79


MP News : 80 फीट गहरे कुएं से भिंड पुलिस ने दो ट्रॉली मिट्टी हटाकर बरामद की 28 पेटी अवैध शराब

भिंड

मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड में पुलिस ने अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई की है। बीते दिनों इंदुर्खी में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने रतनपुरा गांव में 80 फीट गहरे कुएं से 28 पेटी अवैध शराब बरामद की है। इस शराब को आरोपियों ने पुलिस से छिपाने के लिए कुएं में डालकर ऊपर से दो ट्रॉली मिट्टी पटक दी थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कुएं में डाली गई शराब को बाहर निकालकर जब्ती की कार्रवाई की है।

दरअसल, बीते दिनों भिंड के इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई थी। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री संचालित करने वाले आरोपी गोलू शर्मा और उसके साथी दीपक यादव को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्‍होंने शराब रतनपुरा गांव में दीपक यादव के कुएं में डाल दी है। एडिशनल एसपी कमलेश खुरपुसे टीम के साथ रतनपुरा गांव पहुंचे। पुलिस ने कुएं से पहले मिट्टी निकाली और इसके बाद कुएं से 28 पेटी शराब बरामद कर ली।
Bhind Spurious Liquor Case: जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में सामने आई पुलिस की लापरवाही, सीएम शिवराज ने एसपी और एडीजी से पूछा- आप क्या कर रहे थे
पुलिस का कहना है कि इस शराब की सेम्पलिंग की जाएगी जिससे यह मालूम हो सके कि यह पूरी शराब जहरीली है या नहीं। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को हुई कॉन्फ्रेंस में भिंड एसपी समेत चंबल एडीजी को भी इस मामले में फटकार लगाई थी जिसके बाद अब भिंड पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करना शुरू कर दिया है।



Source link