‘MS Dhoni: The Untold Story’: कुछ इस तरह साथ में देखे थे धोनी और सुशांत

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का आज जन्मदिन है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन के खास मौके पर दिवंगत एक्टर सुशांत​ सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी याद किया जा रहा है.  बॉलीवुड में धोनी की जर्नी पर फिल्म बन चुकी है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में नजर आए थे. सुशांत को पहचान ‘एमएस धोनी : द अनटोल्‍ड’ स्‍टोरी से मिली थी.

फिल्म के दौरान धोनी और सुशांत के कई ऐसे मोमेंट हैं जो यादगार है. सुशांत की एक्स-ग्रर्लफ्रेंड भी उनके साथ इस दौरान रांची में मौजूद थी. ऐसी कई तस्वीरें हैं जो सुशांत के फेसबुक पर देखी जा सकती है.

आपको बता दें कि साल 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज हुई थी जिसे लेकर सुशांत सिंह को जमकर तारीफें मिली थी. इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने करीब 2 साल की तैयारी और क्रिकेट प्रैक्टिस की थी. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में माना जाता है.

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने ऐसा कदम आखिर क्यों उठाया इसका पता लगाने के लिए पुलिस तफ्तीश कर रही है. हालांकि अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस पर्सनल और प्रोफेशनल हर एंगल से जांच कर रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link