नजीब अहमद के बाद जेएनयू से एक और छात्र के गायब होने की खबर

0

दिल्ली की जवाहरलाल यूनिवर्सिटी से एक और छात्र के लापता होने की ख़बर मिल रही है. बताया जा रहा है कि मुकुल जैन नाम का ये लड़का स्कूल ऑफ लाइफ साइंस का छात्र है. अब तक की प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को वह अपने घर से निकला और जेएनयू  आया. जेएनयू की एक लैब में जाने के बाद से वह अचानक गायब हो गया.

प्रेमिका से हुई थी अनबन

अब तक की जांच में सामने आया है कि मुकुल जैन ग़ाज़ियाबाद का रहने वाला है और जेऐनयू से पीएचडी कर रहा है. उसका एक लड़की से अफेयर था लेकिन बाद में उस लड़की को पता चला कि मुकुल की दोस्ती किसी और लड़की से भी है. इस बात का पता लगने के बाद उस लड़की ने मुकुल से बात करना बन्द कर दिया. जैन ने लड़की को समझाया भी लेकिन इसके बावजूद वह नहीं मानी. इसके बाद मुकल अपना मोबाइल और सामान छोड़कर परसों दिन में 12 बजे कैप्मस से कहीं निकल गया. कैंपस के सीसीटीवी कैमरा में भी मुकुल जाते हुए नज़र आ रहा है.

इन सारी बातों की जानकारी पुलिस जांच के दौरान जेएनयू के छात्रों ने दी है. क्योंकि गुमशुदा लड़का व्यस्क है इसलिए गुमशुदगी की शिकायत ले ली गई है और कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस का कहना है कि वह पूरी मुस्तैदी से मुकुल की तलाश कर रही है.

नजीब अहमद का अब तक कोई पता नही

15 अक्टूबर 2016 को जेएनयू से ही एमएससी (बायोटेक्नोलॉजी) फर्स्ट इयर का छात्र नजीब अहमद गायब हो गया था. कहा जा रहा है कि गायब होने से पहले उसकी एबीवीपी के कार्यकर्ताओं से लड़ाई हुई थी. और आखरी बार उसे एक ऑटो वाले ने जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी छोड़ा था. पुलिस ने काफी समय तक नजीब को ढूँढने की कोशिश की थी लेकिन आज भी उसका कोई सुराग नहीं है. पुलिस ने भी अब केस पर कोई ताज़ा जानकारी देने से मना कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + thirteen =