मुस्लिम महिलाओं द्वारा PM मोदी के मंदिर बनाने की जा रही है मांग ?

184
6090
6090

मुस्लिम महिलाएं चाहती है की देश के प्रधानमंत्री का मंदिर बनाया जाए , उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मुस्लिम महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाना चाहती हैं, उनके अनुसार पीएम मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के हित में अनेक कदम उठाये है उन कदमो से मुस्लिम महिलाओं के साथ हो रहे शोषण पर कमी आयी है। इसी सिलसिले में दर्जनों मुस्लिम महिलाओं ने गुरुवार को डीएम ऑफिस पहुंचकर पीएम मोदी का मंदिर बनाने के लिए अनुमति की मांग की है । मुस्लिम महिलाओं ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपते हुए प्रशासन को अपनी मांग की जानकारी दी।

7 2 -

मुस्लिम महिलाओं की मांग है की उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूर्ति बनवाने की अनुमति मिलनी चाहिए उन्होंने ऐसे बहुत से कार्य किये है जिनसे विदेश में भारत की एक नयी पहचान बानी है। उन्होंने अच्छे काम किए हैं, जिन लोगों के पास घर नहीं था उन्हें घर दिया और जिन लोगों के कच्चे मकान थे उन्हें पक्का बनवाया है।

कृष्णापुरी में पीएम मोदी का मंदिर बनवाने की कोशिश है । पीएम मोदी हमारे लिए अच्छा काम कर रहे हैं. दुनियाभर में मोदी के काम की तारीफ बटोरी है और उन्हें अवॉर्ड भी मिल रहे हैं. उन्होंने कुछ तो अच्छा काम किया तभी देश विदेश में उनकी इतनी प्रशंसा की जा रही है। उन्हें अवॉर्ड मिल रहे हैं, इसलिए हम उनका मंदिर बनवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आखिर क्यो बहू ऐश्वर्या को घर में रहने की दी इजाजत

महिलाओं के मुताबिक सरकार में सख़्त फैसले लेने का हौसला है, इसके अलावा भी कई अन्य योजनाएं शुरू की हैं. मोदी सरकार में मुस्लिम समाज का विकास हुआ है. बता दें कि मोदी सरकार में महिलाओं को तीन तलाक से आजादी मिली है. इसके साथ ही महिलाओं को उज्जवला योजना समेत कई स्कीमों का फायदा मिला है.मोदी सरकार के सभी फैसले आम लोगो के हित में होते है। इसलिए उनका मंदिर बनाने का फैसले का समर्थन करते है।