‘Naagin 5’ में Hina Khan को देखने की डिमांड कर रहे हैं फैंस, वायरल हुई यह PHOTO


नई दिल्ली: एक दिन पहले ‘नागिन 5 (Naagin 5)’ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इस सीरियल के नए सीजन में मुख्य भूमिका के लिए दीपिका कक्कड़ से संपर्क करने की बात सामने आई थी. हालांकि, सीरियल के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स या शो की निर्माता एकता कपूर ने आधिकारिक तौर पर इस संबंध में कुछ भी पुष्ट नहीं किया है. फोटो को पहली बार इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया और फिर ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

बता दें कि तस्वीर के वायरल होते ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान के फैंस सक्रिय हो गए और नागिन-5 में मुख्य भूमिका के लिए हिना खान को लीड रोल दिए जाने के समर्थन में एक मुहिम सी चला दी है. फैंस ने नागिन-5 के निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे अपने नए सीजन में लीड रोल हिना खान को ही दें.

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘केवल हिना खान ही नागिन के रूप में इस शो को दूसरे लेवल पर ले जा सकती है.’ एक अन्य ने लिखा, ‘हिना खान बेस्ट लीड हैं.’ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तो दीपिका को एकता कपूर के नागिन-5 के लिए संपर्क किया गया है. बता दें कि एकता कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये बात शेयर की थी नागिन-4 खत्म होने वाला है और उनका शानदार चार एपिसोड का फिनाले होगा. साथ ही सुपरनेचुरल थ्रिलर निर्माता ने यह भी कहा कि वे जल्द ही Naagin-5 का निर्माण शुरू करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एकता लंबे समय से दीपिका के साथ काम करने को उत्सुक थीं. अब यह देखा जाना बाकी है कि बिग बॉस-12 की विजेता दीपिका इस सीरियल के लिए हां करती हैं या नहीं.

बता दें कि नागिन-4 में निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में रहे थे. अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में  एकता ने उन सभी को अपने शो का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया और साझा किया कि वह उनके साथ कुछ खास करने के लिए वापस आएगी. उन्होंने अपने दर्शकों को यह आश्वासन भी दिया कि उन्होंने नागिन-5 की पटकथा पर बहुत मेहनत की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link