सपना चौधरी की बहन का नाम

3754
सपना चौधरी
सपना चौधरी

सपना चौधरी का जन्म 1990 में हरियाणा के रोहतक में हुआ. सपना का वास्तविक नाम सपना शर्मा है. सपना चौधरी के करियर की शुरूआत रागनी पार्टी के साथ हुई . उसके बाद इन्होनें स्टेज डांस करना शुरू किया. एक हरियाणवी गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा . जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली. सपना वीरे की वैडिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं. इसके अलावा सपना चौधरी बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं.

57678280 2308733709373165 756706007091356818 n 1556540720 -
सपना चौधरी और उसकी बहन शिवानी

सपना चौधरी की एक बड़ी बहन है, जिसका नाम शिवानी अत्री है. जिसके 2 बच्चे हैं. सपना चौधरी ने जब बच्चे को जन्म दिया तब इस बात से पर्दा उठा की सपना चौधरी ने शादी कर ली है. सपना चौधरी ने वीर साहू से शादी की है. इस बात का खुलासा करते हुए सपना की बड़ी बहन शिवानी अत्री ने बताया कि वीर साहू के रिश्तेदार की मौत होने के कारण शादी को सेलिब्रेट नहीं कर पाए. इसके बाद कोरोना वायरस की वजह  से लाँकडाउन लग गया था. इससे पहले लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ था कि सपना चौधरी ने किससे शादी की और कब की.

sapna choudhary biography height weight age family Videos wallpapers mt wiki -
सपना चौधरी

सपना चौधरी अपनी इतनी पहचान बना चुकी हैं कि छोटे-छोटे बच्चे को भी आप उनके गानों पर डांस करते हुए देख सकते हैं. सपना चौधरी के फैन्स में लगभग हर उम्र के लोग आते हैं.

यह भी पढ़ें: ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जिसे हनीमून पर ही पति ने दोस्त के साथ कर दिया था सौदा?

सपना चौधरी वो हरियाणवी कलाकार है, जिसने अपनी मेहनत के दम पर न सिर्फ हरियाणा तथा प्रदेश से बाहर भी अपनी पहचान बनाई है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गानों का उसके फैन्स बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.