Narottam Mishra का Mamata और Mukhtar पर निशाना, कहा, ‘एक हार के डर से व्हीलचेयर पर, दूसरा मार के डर से’

398
Narottam Mishra का Mamata और Mukhtar पर निशाना, कहा, ‘एक हार के डर से व्हीलचेयर पर, दूसरा मार के डर से’

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की जनता को लुभाने के लिए भाजपा ने अपने स्टार नेताओं को मैदान में उतार दिया है. इस लिस्ट में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) भी शामिल हैं. मिश्रा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इन दिनों देश में दो व्हीलचेयर फेमस हैं. एक हार के डर से व्हीलचेयर पर है, तो दूसरे मार के डर से.

‘अजीब स्थिति में हैं Wheelchairs’

आसनसोल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एक व्हिलचेयर पंजाब से उत्तर प्रदेश के बांदा पहुंच गई है. जबकि दूसरी यहां है. एक सत्ता जाने के डर से व्हीलचेयर में है. दूसरा मार के डर से. इन दिनों व्हीलचेयर एक अजीब स्थिति में हैं. बता दें कि गैंगस्टर से राजनेता बने मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस पंजाब से लेकर आई है. उसे बांदा जेल में शिफ्ट किया गया है. मोहाली में एक जिला अदालत में पेश किए जाने के दौरान, अंसारी को व्हीलचेयर में देखा गया था.

ये भी पढ़ें – देश का पहला मतदाता जिसने स्वतंत्र भारत का पहला वोट दिया?

CM ने दावे पर किसी को नहीं यकीन

इसके अलावा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का पैर पिछले महीने नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गया था. इस घटना के बाद से मुख्यमंत्री व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें भीड़ ने धक्का दे दिया था. हालांकि, ये बात अलग है कि उनके इस दावे पर किसी को यकीन नहीं है.

Mamata को जीत का विश्वास 

हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा था और कहा था कि क्या भाजपा के लोग चुनाव लड़ने के लिए स्थानीय उम्मीदवार नहीं ढूंढ सकते? उनके पास स्थानीय लोग नहीं हैं. उनके सभी लोग टीएमसी या सीपीएम से उधार ले रहे हैं. पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा, लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और भविष्य में दो पैरों पर दिल्ली में जीत हासिल करूंगी.

Source link