Nawazuddin Siddiqui की भतीजी ने लगाए थे आरोप, अब आया पत्नी Aaliya Siddiqui का ऐसा बयान


नई दिल्ली: हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग के कारण लोगों का ध्यान बटोरने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. कहना गलत नहीं होगा कि अभिनेता की पारिवारिक जिंदगी में इन दिनों तूफान आया हुआ है. अब खबर है कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने उनके भाई यानी अपने ही चाचा पर रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. इन आरोपों के सामने आने के बाद उनकी पत्नी ने ट्विटर पर एक बड़ा सा नोट लिखकर पूरी घटना पर रिएक्शन आया है. 

जहां कुछ ही दिन पहले नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी ने तलाक की मांग कर एक हंगामा खड़ा किया था. वहीं अब उनकी भतीजी ने परिवार के ही अहम सदस्य पर रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की खबर के अनुसार इन आरोपों के साथ ही भतीजी ने दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज भी करा दी है. 

इस खबर की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत में यह भी लिखा है कि वह काफी बचपन से इस उत्पीड़न का शिकार रही हैं. अब इस खबर के सामने आने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया सिद्धिकी ने सोशल मीडिया पर ऐसी बात कही है जो सबका ध्यान खींच रही है. 

आलिया सिद्दिकी (Aaliya Siddiqui) ने ट्विटर पर लिखा है, ‘ये तो अभी शुरुआत है. शुक्र है भगवान का कि मुझे पहले ही इतना सपोर्ट मिल गया है. अभी काफी खुलासा होगा, जो दुनिया को चौंका देगा कि मैं ही सिर्फ अकेली नहीं थी. देखते हैं कि पैसा कितना सच खरीद सकता है और कौन-कौन पैसा देकर खरीद सकते हैं.’ 

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने कहा था कि उनके चाचा उनके साथ बचपन से ही यौन उत्पीड़न कर रहे थे. उन्होंने यह भी बताया था कि जब वह छोटी थी तो इसके बारे में उन्हें ज्यादा पता नहीं था लेकिन जब वो बड़ी होती गईं तो उन्हें गंदा स्पर्श महसूस होने लगा था. इस पूरी हरकत के बारे में उन्होंने अपने परिवार को भी बताया था लेकिन किसी ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया. 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी को पता थी पूरी बात
अभिनेता की भतीजी ने यह भी बताया कि इस पूरी घटना के बारे में उन्होंने अपने ‘बड़े पापा’ यानी नवाजुद्दीन सिद्दिकी को भी जानकारी दी थी. लेकिन कुछ सहयोग करने के बजाय उल्टा उन्हें ही डांट कर चुप कर दिया गया. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link