NCB की पूछताछ के बाद Rakul Preet Singh ने शेयर की पहली पोस्ट, लोगों ने लगाई क्लास

153


नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के​ निधन के बाद से ही बॉलीवुड में जो तूफान आया है वह थमने का नाम नहीं ले रहा. पहले नेपोटिज्म और फिर ड्रग जैसे कई हैरान करने वाले आरोप बॉलीवुड पर लग चुके हैं. बीते दिनों सबसे ज्यादा ड्रग्स मामले में सामने आए बड़े नामों ने सभी को हैरान कर दिया. इसमें सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से NCB ने पूछताछ भी की. अब NCB से पूछताछ के लंबे समय बाद पहली बार रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी चर्चा में है.

रकुल प्रीत सिंह ने NCB की पूछताछ के बाद से ही सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. वहीं अब वह इस मामले के बाद पहली बार पहली बार इंस्टाग्राम पर एक्टिव नजर आ रही हैं.  रकुल ने यहां अपनी एक तस्वीर शेयर की है, इसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. 

इस तस्वीर में रकुल योगा करती नजर आ रही हैं. वह अपनी पूरी बॉडी को आगे की तरफ स्ट्रेच करती दिख रहीं हैं. तस्वीर के कैप्शन में रकुल प्रीत सिंह ने लिखा है, ‘आगे बढ़ो, खींचो, ताकत और आगे बढ़ जाओ.’ इसके साथ ही रकुल ने एक हर्ट इमोजी को भी लगाया है. लेकिन कुछ लोग इस पोस्ट पर उनके ड्रग्स लेने को लेकर सवाल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनके सोशल मीडिया पर वापस आने के फैसले को साहसिक बता रहे हैं. 

 

 





Source link