Neetu Kapoor ने लिखी ऋषि कपूर की याद में दिल को छू लेने वाली ये कविता

Neetu Kapoor ने लिखी ऋषि कपूर की याद में दिल को छू लेने वाली ये कविता

नई दिल्ली : ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को एक महीना पूरा हो चुका है और नीतू सिंह (Neetu Kapoor) के गम का अंदाजा उनके द्वारा लिखी कई एक कविता से लगाया जा सकता है. ये कविता उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अपनी और ऋषि कपूर की एक पुरानी तस्वीर के साथ उन्होंने ये पोस्ट शेयर किया है. इस कविता की एक-एक लाइन दिल को छू लेने वाली है. उनकी कुछ चंद लाइने पढ़ने के बाद उनके दिल का हाल समझा जा सकता है कि, वह अपने पति ऋषि कपूर के बिना कितना अधूरा महसूस कर रही हैं.

30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने इस दुनिया से विदा ले लिया था. 30 मई को उनके इस दुनिया से गए एक महीना होने पर उनकी बेटी रिद्धिमा ने भी बेहद इमोशनल पोस्ट किया था, वहीं नीतू ने भी अपनी इस कविता से अपने दिल का हाल बयां किया है. बता दें कि एक्टर रणवीर कपूर भी पापा ऋषि कपूर के बेहद करीब थे, लेकिन उनकी फीलिंग्स उनके मन तक ही सीमित रहती है. वह सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, इसलिए उनकी मनोदशा को आसानी से नहीं जाना जा सकता.

नीतू ने इंस्टाग्रम पर अपनी पोस्ट के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों ही कपल काफी यंग हैं. तस्वीर में नीतू और ऋषि कपूर ने सेम कलर में जींस और शर्ट कैरी किया है. नीतू कपूर ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, “मुझे शुभकामनाएं दो, तुम मुझे अलविदा कह रहे हो, चिरियो, अब मैं अपनी राह पर चल पड़ा हूं,  तुम्हारी आंखों में आंसुओं की जगह मुस्कान दे कर, तुम भी मुझे मुस्कान दो, जिसे मैं अपने दिल में कुछ पल के लिए सहेज सकूं. नीतू सिंह के इस पोस्ट को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.

यह भी पढ़े: क्या है दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की अनसुनी दास्तान ?

बता दें कि रिद्धिमा कपूर सहानी ने भी अपने पापा ऋषि कपूर की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि, ग्रेट सोल कभी नहीं मरती.’ वहीं ऋषि कपूर के दामाद यानी रिद्धिमा कपूर सैनी के पति भरत सहानी ने भी उन्हें याद करते हुए लिखा है कि, ‘जो प्यार आपने मुझे दिया वो मैं कभी नहीं भूलूंगा. जो थोड़ा समय मैंने आपके साथ बिताया उसमें आपने मुझे बहुत कुछ सिखाया.’ मैं आज टूट गया हूं. मेरे पास शब्द नहीं हैं. लव यू और आप बहुत याद आओगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे पापा.’

Source link