नेहा धूपिया बनी Trolling का शिकार गर्लफ्रेंड को चीट करने पर थप्पड़ मारने वाले लड़के पर भड़की

967
neha dhupia
neha dhupia

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में मानी जाने वाली नेहा धूपिया एक बार फिर सुर्खियों में है , जैसे की आप सभी जानते होंगे नेहा धूपिया एमटीवी के युथ ओरिएंटेड शो रोडीज का हिस्सा है , जहां वो बेबाकी से अपनी राय रखती है और कंटेस्टेंट को कई सलाह देती नज़र आती हैं तो कभी कंटेस्टेंट और मेंटर के प्रति अपनी नाराज़गी भी व्यक्त करती है।

इसी तरह का कुछ मंज़र रोडीज के ऑडिशन के दौरान भी देखने को मिला जब नेहा धूपिया एक कंटेस्टेंट से काफी नाराज नज़र आयी , और वही नेहा ने कुछ ऐसी टिप्पणी की जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर नेहा धूपिया की आलोचना हुई।

FAKE FEMINISM ALLEGATION ON NEHA DHUPIA BY SOCIAL MEDIA USERS

दरअसल कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक किस्सा शो पर बताया की कि उसकी गर्लफ्रेंड का उसके अलावा पांच लोगों से अफेयर था, साथ ही उसने यह भी बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया, उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा तमाचा मारा. जिस पर नेहा धूपिया का चौकना का रिएक्शन आया, और नेहा धूपिया ने यह कहा की वो 5 बॉयफ्रेंड रखे वो उसकी चॉइस है। तुम्हें ये किसने अधिकार दिया कि तुम एक लड़की को थप्पड़ मारो.’

TROLLING NEHA DHUPIA

यह भी पढ़ें : जानिए क्यों हुई सारा अली खान सोशल मीडिया पर ट्रोल

नेहा के इस रिएक्शन पर सोशल मीडिया पर उनकी काफी trolling हो रही है। अब ट्विटर पर नेहा के इस बर्ताव का कड़ा विरोध हो रहा है, सोशल मीडिया पर उनकी trolling का सिलसिला जारी है, सोसाइटी का एक तबका उनकी इस विचार धारा की कड़ी निंदा कर रहा है और उन पर pseudo feminism जैसे आरोप भी लग रहे है। गर्लफ्रेंड को चीट करने पर थप्पड़ मारने वाले लड़के पर भड़की नेहा Trolling का शिकार बनती नज़र आरही है। इंटरनेट अभी नेहा की इस प्रतिक्रिया पर शांत होता नहीं नजर आ रहा है, देखना होगा की नेहा का इस संदर्भ में क्या प्रतिक्रिया सामने आती है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.