शादी के बाद Neha Kakkar ने बदला अपना नाम, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

720
शादी के बाद Neha Kakkar ने बदला अपना नाम, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

नई दिल्ली: नई नवेली दुल्हन बनी गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ ‘मिसेज सिंह’ लगाते हुए खुद को शादीशुदा होने का ऐलान कर दिया. गायिका ने अपने वेरीफाइड एकाउंट पर लिखा, ‘नेहा कक्कड़ (मिसेज सिंह).’ नेहा ने 24 अक्‍टूबर को परिवारवालों और दोस्‍तों की मौजूदगी में रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर ली. शादी की तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने बदला नाम
नेहा वेडिंग आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत नजर आईं. दोनों की जोड़ी को फैंस लगातार नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब जब नई शुरुआत हुई है तो अंदाज बदलना ही था. नेहा कक्‍कड़ ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया है और इसका एलान भी कर दिया है. उनका नया नाम भी उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है. लेकिन इसमें एक ट्विस्‍ट भी है. नेहा ने प्रोफाइल नेम तो नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने इसके आगे मिसेज सिंह लगा लिया है. 

मुंबई ए‍यरपोर्ट पर हुए थे स्‍पॉट
हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. शादी के बाद यह जोड़ी दिल्‍ली से मुंबई लौट आई है. दोनों हाथों में हाथ लिए मुस्कारते दिखे थे. नेहा इस दौरान लाइट ब्लू कलर के स्ट्रीप्ड को-आर्ड आउटफिट में नजर आईं थीं. वह हाथों में चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत दिखी थीं. वहीं, रोहन कैजुएल लुक में दिखे. वे ह्वाइट कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू कलर की पतलून में स्‍पॉट हुए थे.

यह भी पढ़े: तुलसी के पत्तों से कैसे दे कोरोना को मात?

Source link