बिग बॉस 13: शो में आएगा नया ट्विस्ट, मेकर्स मॉल टास्क है तैयारी में।

347
BB
BB

बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले कुछ हफ्ते ही दूर है और सोशल मीडिया पर बिगबॉस कंटेस्टेंट ट्रेंड कर रहे है। इस वक़्त बिगबॉस हाउस में कुल 8 सदस्य मौजूद हैं। शो की TRP बहुत अच्छी जा रही है। शो में नए टर्न एंड ट्विस्ट आने की उम्मीद है। खबरें सामने आरही है कि 6 फरवरी को बिगबॉस हाउस में मॉल टास्क बहुत जल्द होने जा रहा है। जिसमे शो के टॉप कंटेस्टेंट को गोरेगांव के ओबेरॉय ओरबिट मॉल और मलाड के इनऑरबिट मॉल को ऑप्शन में रखा है, दोनों में से किसी एक मॉल को इस टास्क के लिए फाइनल किया जाएगा।

लेकिन मेकर्स के लिए सबसे बड़ी मुसीबत का सबब सिक्योरिटी है। दरअसल, बिग बॉस 11 में मॉल टास्क के वक्त मामला तब बिगड़ा था। जब भीड़ अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को देखकर एक्ससिटेड होगई और भीड़ बेकाबू हो गई। मुंबई के इनऑरबिट मॉल में शि‍ल्पा शिंदे, हिना खान, लव त्यागी और विकास गुप्ता को देख लोग की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। मॉल अथॉरिटी के लिए भीड़ को संभाल पाना मुश्किल हो गया था।

Sadhna48 -

उस वक़्त स्थिति इतनी ज्यादा नियंत्रण से बाहर होगई कि हिना खान भीड़ में फंस गई थीं. भीड़ ने हिना खान के बाल खींचे थे, इसके बाद अफरा-तफरी में चारों कंटेस्टेंट्स को वैनिटी वैन में बैठाकर वापस बिग बॉस हाउस ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: नॉमिनेशन की प्लानिंग करते पकड़े गए असीम और विशाल, पारस ने ली खबर !

बिगबॉस का एक यह सीजन लोगो को बहुत पसंद आरहा है और मेकर्स हर एक हफ्ते कुछ नया कर रहे है इस हफ्ते शो में एक्स-कंटेस्टेंट और फॅमिली मेंबर की एंट्री होगी जो बचे हुए कंटेस्टेंट को सपोर्ट करेंगे।