फीफा वर्ल्ड कप में दिग्गज फुटबॉलर नेमार की टीम में वापसी, पूरी तरह है फिट

387

नई दिल्ली: पूरे विश्व में इस समय फीफा का बुखार सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है. फीफा वर्ल्ड कप 2018 को आगाज हुए काफी वक्त हो चुका है. कई टीमें अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों के प्रति फीफा को लेकर दिलचस्पी बढ़ती नजर आ रही है. वहीं कुछ टीमें अपने अनुभवी खिलाड़ी का इंतजार कर रहीं है. जी हां, मैं बात कर रहा हूं ब्राजील टीम की जिन को अपने शानदार खिलाड़ी नेमार का टीम में वापिस को लेकर मैच में इंतजार है. जो अब पूरा होता नजर आ रहा है क्योंकि नेमार जल्द ही मैच में अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस दिखाने वाले है.

world cup 2018 neymar back in brazil training after foot injury fears ahead of costa rica clash 2 news4social -

वहीं ब्राजील टीम का फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 में प्रदर्शन को लेकर बहुत कुछ दारोमदार उनके स्टार खिलाड़ी नेमार पर भी है. उनके ऊपर उठे फिटनेस का संदेह ने ब्राजील के फुटबॉल प्रेमियों की चिंता बढ़ा दी थी. वहीं ब्राजील फुटबॉल संघ ने इस बात कि पुष्टि की है कि नेमार शानदार खिलाड़ी वर्ल्‍डकप के लिए पूरी तरह से फिट है. ट्रेनिंग के दौरान नेमार फील्ड पर लंगड़ाते दिख रहे थे जिससे रूस में खेलने को लेकर उनकी शारीरिक क्षमता के ऊपर शक बन रहा था. लेकिन अब ब्राजील फुटबॉल संघ ने कहा कि टीम का खिलाड़ी पूरी तरह से खेलने को तैयार है.

यह भी पढ़ें: रूस में आगाज हुआ फीफा वर्ल्ड कप का महाकुंभ, अब नेताओं पर भी चढ़ा फुटबॉल का फीवर

फोटो और वीडियो ने नेमार अभ्यासकरते नजर आए

बीते दिन यानी बुधवार को टीम अभ्यास करती हुई नजर आई. टीम का कल सेंट पीटर्सबर्ग में कोस्टारिका के साथ मैच है. महासंघ ने ट्रेनिंग के दौरान पूरी टीम के साथ भाग लेते हुए नेमार का फोटो और वीडियो जारी किया है. महासंघ ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा है कि ब्राजील टीम अभ्यास में जुटी हुई है, और नेमार टीम की गतिविधियों में सामान्य रूप से भाग ले रहें है. वहीं एक फोटो में साफ दिख रहा है कि यह प्लेमेकर अपने चोटिल दायें टखने से गेंद को छू रहा था. नेमार सोची में अभ्यास कर रहा है.

world cup 2018 neymar back in brazil training after foot injury fears ahead of costa rica clash 1 news4social -

बता दें कि नेमार को टखने में दर्द के कारण टीम को ट्रेनिंग के दौरान आधे में ही छोड़कर वापस जाना पड़ा था. उनको ट्रेनिंग के दौरान फुटबॉल पर किक मारने में काफी परेशानी हो रही थी. फीफा वर्ल्‍डकप के ग्रुप-ई में ब्राजील की टीम सर्बिया के बाद दूसरे स्थान पर है.