Nia Sharma पर भारी पड़ा पोल डांस सीखना, हालत हुई खराब; जोर-जोर से लगीं हांफने

70


Nia Sharma पर भारी पड़ा पोल डांस सीखना, हालत हुई खराब; जोर-जोर से लगीं हांफने

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल (Nia Sharma) मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह पिछले कुछ समय से पोल डांस करना सीख रही हैं जिसके वीडियोज अक्सर निया शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपना ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें पोल डांस के दौरान उनकी हालत बहुत खराब हो जाती है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि पोल डांस करना मौत का फरमान है.

निया ने शेयर किए पोल डांस के वीडियोज

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दो वीडियोज शेयर किए हैं. पहले वीडियो में वह पोल डांस करती नजर आती हैं. इस दौरन वह स्पोर्ट्स ब्रा और पिंक कलर के शॉर्ट्स में दिख रही हैं. पोल डांस खत्म करने के बाद उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है.

भारी पड़ा पोल डांस सीखना 

इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पोल पर उल्टा होकर डांस करती हैं. वीडियो में किसी इंस्ट्रक्टर की आवाज सुनाई दे रही है. वह जैसा बोलती है निया शर्मा (Nia Sharma) वैसा कर रही हैं लेकिन इस दौरान उनकी हालत खराब हो जाती है. वह जोर-जोर से हांफने लग जाती हैं और तुरंत पोल से उतरकर जमीन बैठ जाती हैं. इन वीडियोज को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, इसे कौन पोल डांस कहता है ये तो मौत का फरमान है. ये अपने डेथ वारंट पर साइन करने जैसा है. 

तारीफ सुनने की आदत नहीं है

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में बताया कि जब उन्हें कोई हॉट या सेक्सी कहता है तो उन्हें कैसा महसूस होता है. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी खबर के अनुसार पिंकविला से बात करते हुए, निया (Nia Sharma) ने इस बारे में खुलकर बात की है कि कैसे उन्हें कभी भी तारीफ सुनने या करने की आदत नहीं है. उन्होंने कहा, कभी-कभी केवल दूसरे शख्स को आपकी तारीफ करने के लिए धन्यवाद देना पड़ता है. लेकिन किसी तरह, मैं ऐसा नहीं कर सकती. मैं इसे पचा नहीं सकती. 

मैं हॉट नहीं सिर्फ एक लड़की हूं

निया (Nia Sharma) ने आगे कहा, कोई मुझसे कहता है कि निया तुम बहुत सुंदर दिखती हो, तुम बहुत हॉट हो. और मैं इसे इस तरह लेती हूं, कि वह मुझे गलत बातें बताने की कोशिश क्यों कर रहा है. मुझे ये सब समझ में नहीं आता. मैं वह लड़की नहीं हूं. मैं हॉट नहीं हूं. मैं सिर्फ एक और लड़की हूं. मैं विनम्र होने की कोशिश कर रही हूं. यह सिर्फ मैं हूं. मैं तारीफ के लिए ये सब नहीं कर रही हूं. यह मेरा एजेंडा नहीं है.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra के घर में गूंजी किलकारी, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link