वरुण, आदित्य, और अर्जुन झूठे है : कटरीना कैफ

1534

मशहूर शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में वरुण, आदित्य, अर्जुन और परिणीति से एक सवाल पूछा गया कि वह बॉलीवुड में किस से डरते है तो इन सभी कलाकारों ने कटरीना कैफ का नाम लिया.

जग्गा जासूस कि प्रमोशन में बिजी चल रही कटरीना कैफ से एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूछा गया कि क्या सच में यह सारे सितारे कटरीना से डरते है. तो कटरीना ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि “यह लोग झूठ बोल रहे है. यह सारे मिलकर झूठ बोल रहे हैं, इनमें से कोई मुझसे नहीं डरता. वरुण को तो मैं पिछले 16 साल से जानती हूं, 16 पहले से हम बांद्रा के बैंड-स्टैंड पर एक साथ घूमा करते थे. इसके बाद भी वरुण अगर कहता है कि वह मुझसे डरता है तो वह झूठ बोल रहा है.”

कटरीना आगे कहती है कि यह बात बिल्कुल सच है कि आदित्य मेरे नए दोस्त है वह वरुण और अर्जुन की तरह मेरे पुराने दोस्तों में से नहीं है, यह दोनों मेरे भाई की तरह तो नहीं लेकिन हां परिवार का हिस्सा जरूर हैं. क्योंकि हम सब 17 साल की उम्र से एक दूसरे को जानते है. आदित्य को मैं फिल्म ‘फितूर’ के समय से ही जानती हूं और जहां तक मेरी समझ है, वह भी मुझसे नहीं डरते है.

कटरीना और रणबीर कपूर कि फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को पर्दो पर आ रही है. फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु है. इस फिल्म में 20 गाने है और इस फिल्म का म्यूजिक प्रीतम ने कंपोज़ किया है.