Nusrat Jahan के बेटे के पापा का चल गया पता, बर्थ रेजिस्ट्रेशन डिटेल आई सामने

189


Nusrat Jahan के बेटे के पापा का चल गया पता, बर्थ रेजिस्ट्रेशन डिटेल आई सामने

नई दिल्ली: बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के घर 26 अगस्त को किलकारियां गूंजीं. उन्होंने स्वस्थ बेबी बॉय को जन्म दिया था. फिलहाल, एक्ट्रेस और बच्चा दोनों ही स्वस्ठ हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अब जनता के बीच भी पहुंचना शुरू कर चुकी हैं, लेकिन नुजरस जहां जब भी घर से निकल रही हैं मीडिया उनसे सवाल भी जरूर कर रही है. नुसरत के बच्चे के पिता को लेकर लगातार सवाल खड़े होते रहे हैं. ऐसे में अब नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम सामने आ गया है. 

सामने आया नुसरत के बच्चे के पिता का नाम

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के एक्स पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने बच्चे के पिता के सवाल पर साफ कह दिया था कि उनका बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि वो लंबे समय से निखिल जैन से अलग रह रही थीं. निखिल के इस बयान के बाद से ही उनके बच्चे को लेकर अटकलें चल रही थीं. वैसे अब नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम सामने आ गया है. ये कंफर्म हो गया है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) ही हैं. नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल कोलकाता म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के पोर्टल पर उपलब्ध है. ऐसे में बच्चे और बच्चे के पिता का नाम पब्लिक डोमेन में आ चुका है. 

सामने आयी बर्थ रेजिस्ट्रेशन डिटेल

सामने आई जानकारी में बच्चे का नाम ईशान (Yishaan) जे दासगुप्ता लिखा है. वहीं पिता का नाम देबाशीश दासगुप्ता लिखा है. बता दें, एक्टर यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम देबाशीश दासगुप्ता है. इससे ये साफ हो गया है कि यशदास गुप्ता ही नुसरत जहां के बच्चे के पिता है. लंबे वक्त से ये कयास लगाए जा रहे थे कि निखिल जैन (Nikhil Jain) नहीं बल्कि एक्टर यश दासगुप्ता ही बच्चे के पिता है, जो कि अब सबके सामने भी आ गया है. याद दिला दें, बीते दिनों यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बच्चे को गोद में लेकर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे. इस दौरान नुसरत भी उनके साथ ही थीं. बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के डिलीवरी के बाद यश दासगुप्ता  ने लोगों को बेबी के जन्म की जानकारी भी दी थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि नुसरत और बेबी स्वस्थ हैं. वैसे जहां एक और कई लोगों को यश दासगुप्ता और नुसरत जहां की जोड़ी पसंद आ रही है तो वहीं कई लोग दोनों के रिश्ते की आलोचना भी कर रहे हैं. बीते दिनों ही एक पब्लिक इवेंट में नुसरत ने कहा था कि वो यश के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं.  

जून के महीने में सामने आई थी प्रेग्नेंसी की बात

बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी की खबरें जून के महीने में सामने आईं, जब उनका बेबी बंप लोगों के सामने आया. इसके बाद लगातार नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे. इस पर निखिल ने प्रेग्नेंसी की बात के बारे में कुछ भी न पता होने की बात कही. साथ ही कहा कि दोनों अलग हो गए हैं और अलग ही घरों में रहते हैं. इसके बाद ही बांग्ला एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) से रिश्ते की बात भी सामने आई. वैसे बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की ओर से यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है औ न ही यश ने इस पर कोई सफाई दी है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बीते दिनों अपने बयान में कहा था कि वो और यश बच्चे की को-पेरेंटिग कर रहे हैं. 

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनकी बातों ने लोगों को हैरान कर दिया था. नुसरत ने अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया था. नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही. निखिल का नाम लिए बिना ही नुसरत जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड करने का आरोप लगाया था. 

बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के अपने एक्स पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने भी बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनके पति का कहना है कि वो और नुसरत बीते कई महीनों से साथ नहीं रह रहे. ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं.  निखिन ने भी सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कोई फाइनेंशियल फ्रॉड नहीं किया है. 

2019 में निखिल जैन से की थी शादी

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून 2019 को निखिल जैन (Nikhil Jain) ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी. नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. हालांकि, इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की ये बोल्ड बाला करेगी ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link