OBC Mahasabha Protest BJP : प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ ओबीसी महासभा ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

127


OBC Mahasabha Protest BJP : प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ ओबीसी महासभा ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

छतरपुर

मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष (BJP State President) वीडी शर्मा का ओबीसी महासभा ने विरोध (OBC Mahasabha protest) करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसके बाद कुछ ओबीसी महासभा के कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कुछ देर हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया।

दरअसल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खजराहो सांसद वीडी शर्मा एक दिन के प्रवास पर अपने संसदीय क्षेत्र खजुराहो आये थे। वे यहां राजनगर के एक गांव उदेपुरा गांव में एक आम सभा को संबोधित कर रहे थे तभी ओबीसी महासभा के प्रदेश सचिव नरेंद्र पटेल और ओबीसी महासभा के जिला अध्यक्ष के. के पटेल अपने कार्यकर्ताओं के साथ यहां पहुंच गए। जिसके बाद महासभा के कार्यकर्ताओं के साथ वीडी शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।
UP Assembly Election 2022 : पिछड़े साथ तो जीत की बाजी लगेगी हाथ, यूपी में पर्दे के पीछे का खेल समझ‍िए
ओबीसी महासभा के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष प्रदीप चौरसिया ने जानकरी देते हुए बताया है कि कुछ दिनों पहले जब हम लोग आंदोलन के लिए भोपाल गए हुए थे। जब इन लोगों ने हमें भोपाल में घुसने नहीं दिया था। उसके बाद ओबीसी महासभा ने इस बात को तय किया था, कि हमें भोपाल में नहीं घुसने दिया तो हम उन्हें गांव में घुसने नहीं देंगे। इसलिए ओबीसी महासभा ने बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा का विरोध किया है। इस बीच ओबीसी महासभा के करीब 8 से 10 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था। हालांकि बाद में उन्‍हे छोड़ दिया है|



Source link