एक शख्स का दावा- मोदी,योगी को सिर्फ सत्ता ही नहीं दिलवाई , रेलवे और देश भी अपने पैसों से चलाता हूँ

योगी आदित्यनाथ और मोदी
योगी आदित्यनाथ और मोदी

अभी तक आप सभी ने सुना होगा कि देश में सभी सुविधाओं को सुचारू रूप से चलाने के लिए भारत सरकार पैसा देती है. रेलवे भारत सरकार की कमाई का एक मुख्य स्त्रोत है. तो शायद आप गलत हो सकते हैं. हम आपको आज एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, अगर उसके दावों को सच माने तो पूरा देश उसके पैसों से चलता है. यहां तक की सभी सरकारी कर्मचारियों के वेतन का भुगतान भी उसके द्वारा ही किया जाता है.

आज तक आप यहीं मानते आए होगें कि मोदी जी जब 2014 में सत्ता में आए तो ये उनकी छवी की वजह से आए या जब योगी जी सत्ता में आए तो प्रदेश के लोगों की इच्छा से ऐसा हुआ. इन सबके पीछे भी इसी शख्स का हाथ है. इस शख्स की ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब अयोध्या में राममंदिर बनने की बात हुई तो योगी जी ने उसके लिए इसी शख्स से पैसे मांगे. यह इतना बड़ा दानवीर है कि बिहार में आई बाढ़ हो या पैसों की कमी के कारण देश के नेताओं को इस्तिफा देना पड़ा हो. हर परिस्थिति में इसने देश को संभाला है.

इसके दावों को माने तो सबसे हैरानी की बात तो ये है कि जब नोटबंदी हुई तो लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. यहां तक की जैसे तैसे लाइन में लगकर ही उनको कुछ पैसे मिल पाए होंगें. विशेषज्ञ कहते हैं कि इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. लेकिन इस शख्स ने दावा किया कि नोटबंदी के बारे में ना सिर्फ इसे पता था. बल्कि इसी के कहने पर नोटबंदी हुई थी.  

यह भी पढे़ं: किसे कहा जाता है भारत का सबसे बड़ा गद्दार

अभी इस शख्स की निजी जानकारी तो उपलब्ध नहीं हैं , लेकिन आप इसके दावों को अच्छे से समझना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आप इसका विडियो देख सकते हैं. जिसमें उपर लिखे हुए दावे करता हुआ ये शख्स नजर आएगा.

विडियो देखने के लिए यहां Click करें.

एक शख्स का दावा- मोदी,योगी को सिर्फ सत्ता ही नहीं दिलवाई , रेलवे और देश भी अपने पैसों से चलाता हूँ

एक शख्स का दावा- मोदी,योगी को सिर्फ सत्ता ही नहीं दिलवाई , रेलवे और देश भी अपने पैसों से चलाता हूँ | हम आपके जज्बे को सलाम करते है 😀

Posted by News 4 Social on Wednesday, 1 April 2020

कैसा लगा आपको ये पोस्ट. जैसा कि आप जानते हैं, आज 1 अप्रैल है. इस दिन हम मजाक करते हैं. यह भी हमारी तरफ से आपके साथ एक मजाक था. बधाई हो ,आप बन चुके हैं, अप्रैल फूल. अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई और आपने विडियों को Enjoy किया , तो इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर किजिए और उनको भी बनाएं अप्रैल फूल.

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.