OnePlus 9R पर छप्परफाड़ डिस्काउंट: आधी से भी कम कीमत में मिल रहा 40 हजार का फोन

67


OnePlus 9R पर छप्परफाड़ डिस्काउंट: आधी से भी कम कीमत में मिल रहा 40 हजार का फोन

अगर आप वनप्लस स्मार्टफोन लवर हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल हैवी स्पेसिफिकेशन वाला OnePlus 9R अब स्पेशल डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। बता दें कि फोन की वास्तविक कीमत 39,999 रुपये है लेकिन अब इसे छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कहां मिल रहा है डिस्काउंट….

दरअसल, वनप्लस का ये धांसू स्मार्टफोन अमेजन पर भारी छूट के साथ मिल रहा है। OnePlus 9R को आप 6,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं लेकिन ऑफर यहीं खत्म नहीं होता। इसके अलावा आप अपना पुराना या मौजूदा स्मार्टफोन एक्सचेंज कर, वनप्लस 9आर पर पूरे 17900 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। दोनों ऑफर का लाभ ले लिया जाए, तो फोन की कीमत कुछ हजार ही रह जाएगी।

आपको बता दे ऑफर अमेजन पर लाइव है, और संभवतः लिमिटेड पीरियड ऑफर है। इससे पहले वनप्लस 9 पर भी कुछ दिनों पहले अमेजन पर एक कंबाइन्ड कूपन और कार्ड बेस्ड डिस्काउंट मिला था।

ये भी पढ़ें- नए फोन का है प्लान तो थोड़ा रुकिए! भारत में लॉन्च होने वाला है सैमसंग का ये धांसू फोन

वनप्लस 9R अमेजन ऑफर की पूरी डिटेल
– छूट का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को पहले अपने अमेज़न अकाउंट में लॉग इन करना होगा। इसके बाद, वेबसाइट पर वनप्लस 9R प्रोडक्ट पेज खोलने पर उन्हें 3,000 रुपये के कूपन सिलेक्ट करने का ऑप्शन दिखाई देगा, जो सीधे प्रोडक्ट की कीमत पर लागू होगा। कूपन लिंक पर क्लिक करने से स्मार्टफोन यूजर्स के शॉपिंग कार्ट में जुड़ जाएगा।

– इसके बाद, उपयोगकर्ता आईसीआईसीआई बैंक डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड के साथ 3,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं – लेकिन बैंक के साथ साझेदारी में जारी अमेजन पे क्रेडिट कार्ड को छोड़कर। दोनों को एक साथ लेने पर, उपयोगकर्ता 39,999 रुपये के इस स्मार्टफोन पर 6,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। छूट के बाद फोन की कुल कीमत 33,999 रुपये रह जाएती है।

– संभावित खरीदार अमेजन पर अपने मौजूदा स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने का विकल्प भी चुन सकते हैं। मैक्सिमम एक्सचेंज बोनस की वैल्यू 17,900 रुपये है। अगर एक्सचेंज बोनस का लाभ भी ले लिया जाए, तो फोन की कीमत मात्र (33,999-17,900) 16,099 रुपये रह जाएगी।

ये भी पढ़ें- ₹5000 से भी सस्ते हैं ये 5 ब्रांडेड स्मार्टफोन, कम दाम में मिलता है इतना कुछ

OnePlus 9R के खास स्पेसिफिकेशन
– वनप्लस 9R क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट पर चलता है, इसके बेस वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है। डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का फ्लुइड AMOLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है, और इसके टॉप लेफ्ट हाउसिंग में 16MP सेल्फी यूनिट के लिए एक ड्रिल होल फ्रंट कैमरा स्लॉट है।
– पीछे की ओर, स्मार्टफोन में 48MP प्राइमरी कैमरा, 16MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5MP मैक्रो लेंस और 2MP मोनोक्रोम लेंस वाला एक क्वाड रियर कैमरा है। स्मार्टफोन 65W Warp चार्ज फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी से लैस है। यह एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है जिसके ऊपर ऑक्सीजनओएस कस्टम इंटरफेस है।



Source link