Home Breaking News Hindi OnePlus Nord CE 5G फोन और OnePlus TV U1S आज होंगे भारत...

OnePlus Nord CE 5G फोन और OnePlus TV U1S आज होंगे भारत में लॉन्च, जानिए कितनी हो सकती है कीमत

0
325
OnePlus Nord CE 5G फोन और OnePlus TV U1S आज होंगे भारत में लॉन्च, जानिए कितनी हो सकती है कीमत

OnePlus Nord CE 5G फोन और OnePlus TV U1S आज होंगे भारत में लॉन्च, जानिए कितनी हो सकती है कीमत

OnePlus आज भारत में अपने दो धांसू प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाला है। ये प्रोडक्ट OnePlus Nord CE 5G और OnePlus TV U1S हैं। नया  वनप्लस फोन देश में वनप्लस नॉर्ड के अपग्रेड वर्जन के रूप में आ रहा है। इस फोन में ग्राहकों को 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा है। इस फोन के साथ ही कंपनी OnePlus TV U1S को भी आज लॉन्च कर रही है। वनप्लस का ये नया नए स्मार्ट टीवी  डायनाडियो स्पीकर्स के साथ आएगा। OnePlus Nord CE 5G और OnePlus TV U1S दोनों ही Amazon के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। कंपनी आज का लॉन्चिंग इवेंट आज शाम 7 बजे से शुरू होगा। इस इवेंट को आप कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव देख सकते हैं।

OnePlus Nord CE 5G और OnePlus Nord TV U1S की कीमत 
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में OnePlus Nord CE 5G फ़ोन की कीमत 22,999 रुपये हो सकती है। वहीं दूसरी ओर OnePlus Nord TV U1S के 50-इंच मॉडल की कीमत 37,999 रुपये होने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है। इसके साथ ही यह भी अफवाह है कि स्मार्ट टीवी के 55-इंच वाले वर्जन की कीमत 45,999 रुपये और 65 इंच वाले मॉडल की कीमत 60,999 रुपये हो सकती है। 

OnePlus Nord CE 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस 
वनप्लस नोर्ड सीई 5जी में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होने की अफवाह है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC के साथ 8GB तक रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। फ़ोटो और वीडियो के लिए OnePlus Nord CE 5G में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है। कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होने का अनुमान है। इसके अलावा, वनप्लस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर होने की बात कही गई है। OnePlus ने हाल ही में Nord CE 5G के लिए 4,500mAh की बैटरी की पुष्टि की है। फोन में कंपनी का Warp Charge 30T Plus फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल होगा। 

OnePlus TV U1S के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 
OnePlus के नए स्मार्ट टीवी को HDR10+, HLG और and MEMC सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। स्क्रीन रिफ्रेश्ड रेट के तौर पर 60Hz का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 30W स्पीकर के साथ Dolby Audio का सपोर्ट दिया जा सकता है। यह सीरीज Android 10 पर काम करेगी। इसमें गूगल असिस्टेंट और स्मार्ट वॉयस कंट्रोल सपोर्ट भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: रोचक तथ्य : इतिहास में जब जानवरों को सुनाई फांसी तथा अन्य सजा

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link