Online Hemp Delivery Update: गांजे की ऑनलाइन डिलीवरी मामले में नया खुलासा, 10 विक्रेताओं ने 360 पैकेट पहुंचाए, 47 लाख का हुआ लेनदेन

73


Online Hemp Delivery Update: गांजे की ऑनलाइन डिलीवरी मामले में नया खुलासा, 10 विक्रेताओं ने 360 पैकेट पहुंचाए, 47 लाख का हुआ लेनदेन

हाइलाइट्स

  • गांजे की ऑनलाइन डिलीवरी मामले में बड़ा खुलासा
  • भिंड के एसपी से मिले अमेजन के अधिकारी
  • अधिकारियों ने बताया- एक ही एड्रेस पर रजिस्टर्ड हैं 10 विक्रेता
  • अब तक 360 पैकेट की हुई डिलीवरी, 47 लाख का लेनदेन

भिंड
अमेजन कंपनी के माध्यम से गांजे की तस्करी करने के मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। अमेजन कंपनी की तरफ से भिंड पुलिस को बताया गया है कि जिस एड्रेस से गांजा तस्करी की जा रही थी, उसी एड्रेस पर 10 सेलर और रजिस्टर्ड हैं। इनमें से 6 सेलर एक्टिव हैं जिन्होंने 360 पैकेट डिलीवर किए हैं और 47 लाख का लेनदेन हो चुका है।

शुक्रवार को अमेजन कंपनी की लीगल हेड और वकील समेत चार सदस्यीय दल ने भिंड एसपी से मुलाकात की। पिछले दिनों भिंड पुलिस ने अमेजन कंपनी के माध्यम से ऑनलाइन गांजे की डिलीवरी करने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया था। इस मामले में भिंड और ग्वालियर समेत विशाखापट्टनम में भी गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। बाबू टैक्स नाम से कंपनी रजिस्टर्ड कराकर उसके माध्यम से देश के अलग-अलग हिस्सो में गांजा सप्लाई किया जा रहा था। भिंड पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है।

भिंड के एसपी ने दो दिन पहले ही अमेजन कंपनी पर जंच में सहयोग करने की अपील की थी। शुक्रवार को अमेजन कंपनी की लीगल हेड स्वाति अग्रवाल और वकील सुमंत नारंग समेत चार सदस्यों के दल ने भिंड पहुंचकर एसपी मनोज कुमार सिंह से मुलाकात की। एसपी के दफ्तर में अमेजन कंपनी के दल से एसपी की बातचीत हुई।

मुलकात के बाद एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अमेजन कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई है कि जिस एड्रेस का उपयोग करके गांजे की सप्लाई की जा रही थी, उसी एड्रेस पर 10 सेलर और रजिस्टर्ड हैं। इस एड्रेस से 47 लाख रुपये का लेनदेन हुआ है। उन्होंने बताया कि अभी जांच जारी है और आगे कुछ और खुलासे हो सकते हैं।



Source link