तीर्थनगरी में ऑनलाइन देह-व्यापार का हुआ खुलासा

sex racket
तीर्थनगरी में ऑनलाइन देह-व्यापार का हुआ खुलासा

तीर्थनगरी ऋषिकेश के होटलों में कुछ लोग धड्ल्ले से देह व्यापार चला रहे थे. इस मामले पर पांच लोगों के साथ महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि एक मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने मुनी की रेती में स्थित एक होटल में छापेमारी की गई है. यहीं नहीं पुलिस ने बताया है कि इन पांचो को देह व्यापार में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया है. इतना ही नहीं पुलिस की पुछताछ में कुछ चौंकाने वाले खुलासा सामने आएं है.

वहीं थाना मुनि की रेती प्रभारी ने बताया है कि देह व्यापार मामले में पुलिस द्वारा एक होटल में छापेमारी की गई थी. जिसके बाद एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इसी के साथ होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि महिला देहरादून की है और बाकी के तीन लोग हरिद्वार के है. इन आरोपियों से 6 मोबाइल और काफी नगदी भी बरामद की गई है. ये लोग इस व्यापार को ऑनलाइन संपर्क कर चला रहे थे.

पुलिस ने महिला के बारे में बताते हुए कहा कि यह महिला इसको पिछले 20 दिनों से रैकेट चला रही थी. यह महिला पैसों का लालच देकर अन्य लड़कियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार करवा रही थी.

जानकारी के अनुसार पता चला है कि महिला के साथ गिरफ्तार पुरुष ऑनलाइन संपर्क के जरिए ही यहां तक आए थे. आरोपी संजय भारतीया और अमित दोनों सिडकुल हरिद्वार में प्लास्टिक फैक्ट्री के मालिक हैं. वहीं रोशन केजरीवाल सीए है.

यह भी पढ़ें : केरल में रेप के बाद प्रेगनेंट हुई सातवीं की छात्रा

पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने खुद बताया है कि ऋषिकेश के कई अन्य होटलों में भी यह धंधा चलाया जा रहा है. इसी के साथ जो भी इस मामले से संबंधित था. सभी के नाम इस महिला ने पूछताछ में बताएं हैं, पुलिस ने साथ ही साथ महिला के मोबाइल को भी खगाला है.
प्रभारी निरीक्षक द्वारा सभी आरोपियों को जिला मजिस्टेट नरेन्द्र नगर भूपेंद्र शाह के न्यायालय में पेश किया गया है. इसके बाद सभी आरोपियों को जिला जेल में भेज दिया है.