OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘Laxmmi Bomb’, अक्षय कुमार ने दी इन दो बातों की गारंटी


नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)’ को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. इस फिल्म के निर्माता अपने दर्शकों को खुश करने के लिए कमर कस चुके हैं. फिल्म के निर्माता इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार ने अपने-अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट के जरिए दी.

कियारा आडवाणी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जल्द ही फूटेगा ये बम आपके घर में! आने वाली है #LaxmmiBomb. पहला दिन पहला शो आपके घर में.’ साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी की यह फिल्म DisneyPlusHSVIP पर रिलीज होने वाली है. 

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया और दो बातों की गारंटी भी दी. फिल्म के नए पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, ‘लक्ष्मी बम का पहला दिन पहला शो आप अपने घर पर देखें. दो बातें गारंटी है- हंसोगे भी और डरोगे भी.’ फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link