पाक के मंत्री ने की भारत के पीएम पर अभद्र टिप्पणी तो केजरीवाल ने लगाई झाड़

245
pak
पाक के मंत्री ने की भारत के पीएम पर अभद्र टिप्पणी तो केजरीवाल ने लगाई झाड़

पाकिस्तान हमेशा अपने किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में बना ही रहता है. कोई न कोई किसी ना किसी चीज को लेकर हमेशा बोलते ही रहते है.तो इस बार भी पाक के मंत्री फवाद हुसैन ने भारत के पीएम मोदी के खिलाफ दिल्ली चुनाव को लेकर अपनी बेवजह राय पेश की. जिसके कारण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जमकर फटकार लगाई है।

केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत और मेरे प्रधानमंत्री हैं,साथ ही केजरीवाल ने फवाद को जवाब दिया है की दिल्ली चुनाव देश का आंतरिक मसला और वे इसमें किसी बाहरी का हस्तक्षेप नहीं चाहते।

केजरीवाल ने ट्वीट करके लिखा, ”नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है. मेरे भी प्रधानमंत्री है. दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं. पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता.’

केजरीवाल ने ये प्रतिक्रिया उस ट्वीट के जवाब में दी है जिसमें फवाद ने कहा था कि पीएम मोदी ने मानसिक संतुलन खो दिया है और लोगों को उन्हें दिल्ली चुनाव में हराना चाहिए।

Shashwat12 -

इससे पहले फवाद ने गुरुवार को एक निजी चैनल को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के उस भाषण पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत पाकिस्तान को एक हफ्ते में हरा सकता है.

यह भी पढ़ें :पाकिस्तान में मंदिर तोड़ने के आरोप में 4 को किया गिरफ्तार

इस बात से बौखलाए फवाद ने ट्वीट किया था, ‘भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए. वह इस वक्त दिल्ली राज्य का चुनाव हारने के दबाव में उल्टे सीधे दावे कर रहे हैं, लोगों को डरा रहे हैं. कश्मीर, नागरिकता संसोधन कानून, गिरती अर्थव्यवस्था पर आंतरिक और बाहरी प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है.