बिग बॉस 13: नॉमिनेशन की प्लानिंग करते पकड़े गए असीम और विशाल, पारस ने ली खबर !

BB
BB

बिगबॉस 13 का यह एपिसोड काफी ही लाजवाब रहा जहा असीम और सिद्धार्थ को उनकी फाइट के लिए सलमान ने लताड़ा वही पर सिद्धार्थ घर के नए एलीट मेंबर भी बन गए है और साथ ही शो में स्ट्रीट डांसर 3D की कास्ट ने भी बिगबॉस के घर आकर चाँद चाँद लगा दिए। इस हफ्ते के एपिसोड में शेफाली ज़रीवाला घर से बेघर हो गई है।

वही इस हफ्ते भी शो में काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ आ सकते है। शो के अपकमिंग एपिसोड में असीम रियाज और पारस छाबड़ा एक बार फिर एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते हुए दिखाई देंगे। दरअसल, शेफाली जरीवाला के घर से एलिमिनेट होने के बाद असीम ,विशाल और रश्मि देसाई के साथ बैठकर अगले हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन की प्लानिंग करते नज़र आये। लेकिन बिग बॉस के नियम मुताबिक नॉमिनेशन की बात करना घर के नियमों का खिलाफ है।

बिग बॉस दंड के रूप में विशाल और असीम की क्लिप घरवालों को दिखा देते हैं, जिसमें वो दोनों पारस और माहिरा को नॉमिनेट करने की प्लानिंग करते दिख रहे हैं, क्लिप देख पारस और माहिरा आग बबूला हो उठे और असीम विशाल पर भड़क उठे।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: फाइनल के इतने करीब आकर जरीवाला शो से हुई एलिमिनेट

पारस ने असीम को धमकी तक दे डाली की वो शो जीतकर जाएंगे और शो जीतने से उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता। देखना होगा की आने वाले एपिसोड में असीम और पारस की लड़ाई क्या मोड़ लेती है और ऑडियंस को क्या नया देखने को मिलता है।