यूपी: बीजेपी का बड़ा लक्ष्य, 26 जनवरी को घर-घर में नये अंदाज में होगा प्रचार

581

नई दिल्ली: यूपी में भाजपा पार्टी साल 2019 में होने वाले आम चुनाव को लेकर अभी से इलेक्शन मोड पर आ गई है. केंद्र की राजनीती का ध्रुव केंद्र माने जाने वाले यूपी में भाजपा ने 2019 की चुनावी रणनीति शुरू कर दी है.

भाजपा 15 करोड़ मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की पूरी कोशिश में 

आपको बता दें कि बीजेपी इस नई रणनीति के अनुसार अब राज्य के 15 करोड़ मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की पूरी कोशिश में है. ये ही नहीं 26 जनवरी की शाम भारतीय जनता पार्टी के बूथ लेवल कार्यकर्ता घर-घर जाकर कमल दीप जलाएंगे. जिसके लिए बूथों व मंडलों पर काम करने वाले करीब पौने दो लाख कार्यकर्ताओं को इसकी जिम्मेदारी दी गई है.

modi new plan for election 1 news4social -

भाजपा ने कल लखनऊ स्थित भाजपा कार्यलाय में एक कार्यक्रम किया 

हांलाकि यूपी में तीन करोड़ परिवारों के घर पर कमल दीप जलाने के साथ ही कमल निशान और उन्हें भारतीय जनता पार्टी का संदेश भी दिया जाएगा. आगामी लोकसभा चुनाव में 74+ का फार्मूला लेकर काम कर रही बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को अभी से कार्य पर तैनात कर दिया है. आगामी आम चुनाव में 2014 के मुकबले अच्छा प्रदर्शन करने का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा ने कल लखनऊ स्थित भाजपा कार्यलाय में एक कार्यक्रम किया है.

यह भी पढ़ें:  आखिर भाजपा और बसपा के नेता क्यों लड़ना चाहते है इस वीआईपी सीट से

modi new plan for election 2 news4social -

कार्यक्रम में कमल दीप योजना का ब्लू प्रिंट तैयार किया गया 

इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय और संगठन प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल की अगुवाई में कमल दीप योजना का ब्लू प्रिंट तैयार किया गया है. इस कमल दीप योजना के अनुसार, 26 जनवरी की शाम घर-घर जाकर पार्टी और संघ के तमाम बूथ लेवल के कार्यकर्ता दीपक प्रज्जवलित करेंगे. ये ही नहीं भाजपा के सांसद, विधायक और मंत्री भी अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ते नजर आएंगे.