मोदी बोले- चार चरण के चुनाव के बाद, विपक्ष चारों खाने चित्त हो गया है

204

चार चरणों के चुनाव हो जाने के बाद, अब सभी सियासी नेताओं की नज़र पांचवें चरण में होने वाले चुनाव टिकी है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चार चारणों के चुनाव का हवाला देते हुए अपने सियासी विरोधियों पर हमला किया। उन्होंने कहा – चार चरण के चुनाव के बाद, ये लोग चारों खाने चित्त हो गए हैं। बता दें कि पांचवे चरण के लिए मतदान 6 मई को होना है।

MODI1 -

पांचवें चरण में जिन सीटों पर मतदान होने वाला है, उन सीटों को लेकर सियासी पार्टियों ज़ोरों-शोरों से चुनावी अभियान में जुटी हुई हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे। यहां उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर हमला किया। उन्होंने कहा- चार चरण के चुनाव के बाद ये लोग चारों खाने चित्त हो चुके हैं। आगे उन्होंने दावा करते हुए कहा – अब आने वाले चरणों में तय होना है कि उनकी हार कितनी बड़ी होगी और एनडीए की जीत कितनी भव्य होगी।

बता दें कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर सातों चरणों में मतदान होना है। यहां की सियासी लड़ाई में एनडीए के घटक दल जेडीयू और लोजपा बीजेपी की अगुवाई में रालोसपा-राजद-कांग्रेस के गठबंधन के ख़िलाफ़ चुनावी जंग लड़ रहे हैं।