मोदी ने कहा, मोदी गरीबी हटाने की बात करता है और कांग्रेस मोदी को हटाने की बात करती है

142

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सियासत की सबसे बड़ी जंग में कांग्रेस पार्टी पर आरोपों की छड़ी लगा रहे हैं। अपने गढ़ गुजरात के सोनगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर ज़ोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि मोदी गरीबी हटाने की बात करता है और कांग्रेस मोदी को हटाने की बात करती है। उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि अगर आज सरदार पटेल होते तो वो कांग्रेस के ढकोसला पत्र को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करते

PMMODI 4 -

केन्द्र का चुनावी क़िला फतेह करने के लिए बीजेपी व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं। गुजरात के सोनगढ़ में आयोजित एक रैली के दौरान पीएम मोदी कांग्रेस पर ख़ूब बरसे। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘तुगलक रोड चुनाव चंदा घोटाला’ आज देश के इतिहास में रजिस्टर हो गया है और देश ये भी जानता है कि तुगलक रोड पर कौन रहता है’। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का घर नई दिल्ली के 12 तुगलक लेन पर स्थित है।

वहीं, गुजरात के जूनागढ़ की रैली के दौरान पीएम मोदी ने ‘मोदी को हटाने की बात करने वाली कांग्रेस समेत दूसरी विपक्षी पार्टियों पर क़रारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन भर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ। उन्होंने आगे कहा कि ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा।