23 अगस्त को पीएम मोदी का गुजरात दौरा, लेंगे कई कार्येक्रमों में हिस्सा

311

आने वाली 23 तारिक को पीएम मोदी गुजरात के दौरे पर जायेंगे. वह वहा पर कई कार्येक्रमों में हिस्सा भी लेंगे. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वलसाड़, जूनागढ़ और गांधीनगर में मोदी एक दिन के दौरे में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

बारिश की वजह से नहीं जा पाए थे पिछले महीने

प्रधानमंत्री पहले 20 जुलाई को अपने गृह राज्य जाने वाले थे लेकिन राज्य के विभिन्न हिस्सों में खास तौर पर दक्षिणी गुजरात में भारी बारिश की वजह से यह यात्रा रद्द कर दी गई थी.

वालसाड़ के कलेक्टर सी आर खरसान ने बताया कि अधिकारियों द्वारा जारी की गई नई समय-सारिणी के अनुसार वलसाड़ में एक कार्यक्रम में मोदी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए दो लाख घरों को लाभार्थियों को समर्पित करेंगे.

imgpsh fullsize 66 -

करेंगे परियोजनओं का उद्घाटन और संबोधन भी

प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी वालसाड में ही एक बिजली आपूर्ति योजना के लिए भूमि पूजन करेंगे. यह परियोजना धर्मपुर और कप्रदा तालुका के लोगों के लिए है. उन्होंने बताया कि मोदी वालसाड़ में एक सभा को भी संबोधित करेंगे.

इसके बाद वह गुजरात मेडिकल एंड एजुकेशन रिसर्च सोसाइटी के एक नए अस्पताल सहित सौराष्ट्र क्षेत्र के जूनागढ़ में कुछ नई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.  एक अधिकारी ने बताया कि मोदी गिर सोमनाथ जिले के वेरवाल शहर में मत्स्य विज्ञान के दो कॉलेजों का उद्घाटन करेंगे.

अधिकारिओ ने बताया की प्रधानमंत्री जूनागढ़ के निकट पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज मैदान में एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम में मोदी गुजरात फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम के बाद उनके दिल्ली वापस रवाना होने की संभावना है.