चलती कार में जिस्मफरोशी के धंधे को चलाने वालों का ऐसे हुआ भांडाफोड

668
चलती कार में जिस्मफरोशी के धंधे को चलाने वालों का ऐसे हुआ भांडाफोड

पुलिस के लगातार छापा मारने के बाद भी अपराधी किसी न किसी तरीके से अपराध कर रहें है. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले कुछ अपराधियों ने सेक्स रैकेट चलाने का एक नया तरीका अपनाया है. जिसे जानकर आप हैरान हो जाएगे. इन आरोपीयोंं ने पुलिस की आंखों मे धूल झोंककर चलती कार में सेक्स रैकेट का काम करना शुरू कर दिया है.

पुलिस के ड़र से अपराधियों ने हाईवे पर गाड़ियों में जिस्मफरोशी का धंधा शुरू कर दिया. इस मामले का खुलासा तब किया गया, जब युपी के गाजीपूर में नेशनल हाईवे पर पुलिस ने चलती कार में रंगरेलियां मनाते लोगों को गिरफ्तार किया है. खबरों के मुताबिक कार में वाराणसी से कॉल गर्ल लाकर लग्जरी कारों में लोगों के सामने रख दिया जाता था या यू कहें की उनके सामने परोस दिया जाता था.

imgpsh fullsize anim 19 2 -

पुलिस को तब इस बात का शक हुआ जब एक लग्जरी कार काफी धीरे-धीरे चल रही थी तो पुलिस ने उस कार को रोकने के आदेश दिए, लेकिन कार सवार लोगों ने कार नहींं रोका और वहां से कार लेकर चले गये. तभी तुरंत कर्रवाई करते हुए अन्य थानों को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद कार को थोड़ी ही दूरी में घेरकर पकड़ लिया गया.

यह भी पढें : पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने उठाया ऐसा कदम कि…

जैसे ही पुलिस कार के पास पहुंची, तो एक नए तरीके से जिस्मफरोशी के कार्य को अंजाम देने वाले गिरोंह का पर्दाफाश किया गया. पुलिस का कहना था कि कार सवार किसी कॉलगर्ल को लेकर गाजीपुर से मऊ की तरफ जा रहे थे और जब वो कार के करीब पहुंचे तो तीन लोगों को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया. इतना ही नहीं पुलिस ने गाड़ी से शराब की बोतलें और आपत्तिजनक समान भी बरामद किया.

imgpsh fullsize anim 18 2 -


पुलिस ने इस मामले पर कहा है कि यह सेक्स रैकेट गाजीपुर समेत आस-पास के इलाकों में फैला हो सकता है. पुलिस अब इसके खिलाफ अभियान शुरू करेगी. अब हाईवे पर नजर रखी जाएंगी.