मध्य प्रदेश में पुलिस ने सेक्स रैकेट चला रहे गिरोह को किया गिरफ्तार

553
मध्य प्रदेश में पुलिस ने सेक्स रैकेट चला रहे गिरोह को किया गिरफ्तार

भोपाल में पुलिस को सेक्स रैकेट चला रहे गिरोह को पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली है. इससे पहले भी पुलिस ने ऐसे ही चोरी छुपे चलाये जा रहे सेक्स रैकेट का कई जगहों से खुलासा किया है. वहीं हरियाणा के फरीदाबाद के पॉश इलाके सेक्टर 28 में 4 जून को पुलिस ने एक घर पर छापा मारा था. इसी दौरान 5 महिलाओं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था.


पुलिस ने मध्य प्रदेश के भोपाल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने 27 लोगों को गिरफ्ताार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि सेक्स रैकेट श्यामला हिल्स और मिसरोड इलाके में मसाज पार्लर के अंदर चल रहा था.

imgpsh fullsize anim 36 1 -

श्यामला हिल्स इलाके में पुलिस ने अली स्पा एंड फैमिली हेयर सैलून से 8 पुरुष और 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. इसमें 4 स्थानीय महिलाएं थीं और 2 नागालैंड की रहने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ मिसरोड से पुलिस ने बैंकॉक स्पा सेंटर से 6 पुरुष और 7 महिलाओं को हिरासत में लिया है. इसमें 1 महिला छिंदवाड़ा से और 6 नागालैंड की रहने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : रोहतक जेल प्रशासन का गुरमीत राम रहीम की पैरोल पर फैसला


पुलिस को मुख्वीर से जानकारी मिली थी कि मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसकी सूचना पर पुलिस ने एक टीम गठित कर एक बोगस ग्राहक को उस जगह पर भेजा और ग्राहक द्वारा इशारा मिलने के बाद पुलिस ने उस जगह पर छापा मारा. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उन पर कार्यवाही भी की जा रही है.