नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वालो का पर्दाफाश

662
नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वालो का पर्दाफाश

नोएडा में पुलिस ने छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट का भांड़ाफोड किया है. इस मामले में पुलिस ने 35 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें 10 पुरूष और 25 लड़कियां शामिल है बता दें कि पुलिस ने नोएडा में सपा सेंटरों से कई लोगों को हिरासत में लिया है. इस छापेमारी के दौरान कई विदेशी लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिसमें कई लोग थाईलैंड के बताये जा रहे है.


पुलिस को मुखबिर से शिकायत मिली थी कि नोएडा में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए रविवार को उस जगह पर छापेमारी की थी. जिसमें ग्रांड मोक्ष स्पा, ब्लिस स्पा, बुलियन स्पा, क्लैरिटी स्पा, एलीगेंट वेलनेस स्पा, बुद्धा स्पा, ग्लोरी स्पा, शायनशा स्पा, वेदिका स्पा, बॉडी स्पा, रॉयल स्पा, आनंद जेकोजी स्पा, एजेलिया, स्पा, एविक स्पा के नाम शामिल हैं.


पुलिस ने एक लाख से ज्यादा कैश, बीयर की खाली और भरी कैन और कंडोम बरामद किए गए. हालांकि स्पा सेंटर के मालिक फरार चल रहे है, मालिकों पर अलग-अलग धाराएं लगाकर केश दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी है.

imgpsh fullsize anim 49 1 -
imgpsh fullsize anim 49 -


गौतम बुद्ध नगर के एसपी विनीत जायसवाल का कहना है कि ‘एसएसपी वैभव कृष्ण के निर्देश पर रविवार देर शाम सेक्टर 18 के 14 स्पा सेंटरों पर छापेमारी की गई. इस कार्यवाही को रविवार देर रात तक जारी किया गया. जिसमें 7 सर्किल अधिकारियों की अगुआई में 14 पुलिस की टीमें लगाई गईं थी जिनमें 8 एसएचओ, 30 सब इंस्पेक्टर और कई पुरुष-महिला कांस्टेबल शामिल थे.

यह भी पढ़ें : मौसा बना दरिंदा, 3 साल की बच्ची के साथ की घिनौनी हरकत


विनीत जायसवाल ने साथ ही यह भी कहा की इन स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है. पकड़े गये सभी लोगों से पुछताछ की जा रही है. फिलहाल इस मामले पर कार्यवाही जारी है.